चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने नशे की हालत में पड़ोसी के घर में घुसकर गर्भवती के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास

फर्रुखाबाद। डाॅ. राममनोहर लोहिया अस्पताल में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने नशे की हालत में पड़ोसी के घर में घुसकर गर्भवती अबला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। उसके चीखने-चिल्लाने पर आये पड़ोसियों को देख आरोपी जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। 
कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के मोहल्ला हाथी खाना निवासी सगीर अहमद पुत्र स्व. फकीर अहमद बारातों में घोड़ी ले जाने का काम करते हैं।

गरीबी के दौर से गुजर रहे सगीर अहमद बीती रात शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित आईटीआई के पास घोड़ी लेकर बारात चढ़ाने के लिए गये थे। घर पर उनकी गर्भवती पुत्री शबाना पत्नी गुलफाम मौजूद थी। बताते हैं कि इस समय शबाना बीमार चल रही है। बीती रात उनके पड़ोस में ही रहने वाला डाॅ. राममनोहर लोहिया अस्पताल का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अन्नू वाल्मीकि पुत्र टिंचू शराब के नशे में धुत्त होकर दीवार फांद कर सगीर अहमद के घर में घुस गया और बुरी नीयत से उनकी पुत्री शबाना को दबोच लिया।

अपनी आबरू बचाने के लिए शबाना ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। एकाएक चीख-पुकार की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों की आंख खुल गयी और सभी घटना स्थल की ओर दौड़ पडे़ तो अपने आप आपको घिरता देख अन्नू वाल्मीकि शबाना को जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। बारात चढ़ाने के बाद घर पहुंचे पिता को जब उसने हकीकत बताई तो उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी है।

Share
LATEST NEWS
फर्रुखाबाद, टोटल मरीज 195 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 116 कोरोना ऐक्टिव संख्या 72 कोरोना मरीज की मौत 07