भाकियू 21 दिसम्बर को जिला मुख्याल पर करेगी विशाल धरना-प्रदर्शन

फर्रुखाबाद। भारतीय किसान यूनियन आगामी 21 दिसम्बर को जिला मुख्यालय पर विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन करेगी जिसको सफल बनाये जाने के लिए जिलाध्यक्ष अरविन्द शाक्य के आवास पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बैठ कर रणनीति बनाई है। 


विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन आगामी 21 दिसम्बर को जिला मुख्याल पर विशाल धरना-प्रदर्शन करेगी। जिसको सफ बनाने के लिए रणनीति बनायेगी। इस मौके पर कानपुर मण्डल अध्यक्ष प्रभाकान्त मिश्रा, पूर्व सीईओ रामसेवक सक्सेना, संजीव सिंह, जिलाउपाध्यक्ष अफरोज मंसूरी, कानपुर मण्डल सचिव, रामसिंह फौजी, अनिल कुमार, ब्लाक सचिव राधेश्याम, जिला संगठन मंत्री जगदीश सिंह, नवल किशोर, हरिओम दीक्षित, सुबोध यादव, लक्ष्मीशंकर जोशी, महिला सभा की जिलाध्यक्ष विट्टो अवस्थी, ब्लाक अध्यक्ष तारा देवी, रजनी तिवारी, कुसुमलता, गुड्डी शर्मा, साधना चैहान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
कानपुर में नमामि गंगे पर बैठक के बाद पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ किया गंगा का निरीक्षण FASTag लागू होने से पहले सरकार का यू-टर्न, टोल प्लाजा पर मंत्रालय ने दी ये अस्थाई सुविधा फर्रूखाबाद-कानपुर के मध्य जल्द चलेंगी दो इलैक्ट्रिक मेमो ट्रेनेंःडीआरएम नगर पालिका की मेहरवानी से जनता परेशान,जल भराव से नही मिल रही निजात कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन ई रिक्शा पलट जाने से बच्चे की दवा लेने जा रहे दम्पत्ति घायल पुलिस ने लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करने वाले चार शोहदो को गिरफ्तार किया अवैध शराब फैक्ट्री में 210 लीटर रैक्टिफाइड स्प्रिट सहित दो गिरफ्तार- राजस्थान के सैनिक स्कूल में इंग्लिश टीचर ने किया 12 लड़कों का यौन शोषण पड़ोस चाचा ने किशोरी के साथ की दरिंदगी आरोपी ने मिट्टी का तेल डालकर पीड़िता को जिंदा जलाया
WhatsApp CityHalchal