महिला आयोग की सदस्य ने फर्रुखाबाद पहुंचकर पीड़ित महिलाओं की समस्याओं को सुना

महिला आयोग की सदस्य रश्मि जायसवाल ने यहां पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में पहुंचकर पीड़ित महिलाओं की समस्याओं को सुना और उनका निस्तारण करने का भरोसा दिया है।रश्मि जायसवाल के सामने पहुंची प्रियंका राजपूत ने कहा कि बीते तीन माह पूर्व उनके पति की सेंट्रल जेल के पास में पिकअप से कुचलकर हत्या कर दी गयी थी।

जमीन हड़पने के लिए पति की हत्या करने के बाद अब आरोपी उन्हें तथा उनके बच्चों को भी मौत के घाट उतार देने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस की लापरवाही की वजह से अभी तक आरोपियों के विरुद्ध कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गयी। कमालगंज की रहने वाली रेखा ने शिकायत की है कि सूची में नाम होने के बाद भी उन्हें अभी तक आवास मुहैया नहीं कराया गया।

वहीं एक अन्य महिला ने कहा कि उनके पड़ोसी मांस-मदिरा का सेवन करने के बाद आये दिन गालीगलौज करते हैं और मना करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं। एक वृद्ध ने अपनी व्यथा बताते हुए कहा कि 30 नवम्बर 2016 को उन्होंने अपनी पुत्री की शादी की थी। अब उसका पति मार-पीट कर दहेज मांगता है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज नहीं किया हैै। इसी तरह अन्य लोगो की भी समस्याओं को उन्होंने सुना।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
कानपुर में नमामि गंगे पर बैठक के बाद पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ किया गंगा का निरीक्षण FASTag लागू होने से पहले सरकार का यू-टर्न, टोल प्लाजा पर मंत्रालय ने दी ये अस्थाई सुविधा फर्रूखाबाद-कानपुर के मध्य जल्द चलेंगी दो इलैक्ट्रिक मेमो ट्रेनेंःडीआरएम नगर पालिका की मेहरवानी से जनता परेशान,जल भराव से नही मिल रही निजात कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन ई रिक्शा पलट जाने से बच्चे की दवा लेने जा रहे दम्पत्ति घायल पुलिस ने लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करने वाले चार शोहदो को गिरफ्तार किया अवैध शराब फैक्ट्री में 210 लीटर रैक्टिफाइड स्प्रिट सहित दो गिरफ्तार- राजस्थान के सैनिक स्कूल में इंग्लिश टीचर ने किया 12 लड़कों का यौन शोषण पड़ोस चाचा ने किशोरी के साथ की दरिंदगी आरोपी ने मिट्टी का तेल डालकर पीड़िता को जिंदा जलाया
WhatsApp CityHalchal