राशन कोटेदारों ने समस्याओं को लेकर डीएसओ कार्यालय पर पहुंचे ,जमकर किया हंगामा

फर्रुखाबाद। विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर डीएसओ कार्यालय पर पहुंचे राशन कोटेदारों ने जमकर हंगामा किया है। राशन कोटेदारों ने आरोप लगाया कि उन लोगों को जो ई-मशीनें दी गयी हैं उनमें नेटवर्क की समस्या है। जिसकी वजह से वह लोग मजबूरीवश स्वयं रिर्चाज कर हाट-स्पाट लगाकर राशन वितरण करते हैं।

कंपनी ने जो सिमें दी हैं उनका नेट रिचार्ज उपलब्ध नहीं है। ओसिस कंपनी द्वारा पेपर रोल कम दिया जाता है। ई-मशीनों में बैटरी की भी समस्या है। 60 फीसदी बैट्री खराब हो चुकी हैं। जिसकी वजह से चार्जर लगाने पर ही वह काम करती हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली बहुत कम आती है जिसकी वजह से उन लोगों को राशन वितरण में काफी समस्याओं का सामना करना होता है।

नेटवर्क न आने की वजह से कार्ड धारकों को कई-कई बार दुकानों के चक्कर काटने पड़ते हैं। इस मौके पर रणवीर सिंह, अनिल कुमार, ब्रजेश दुबे विनोद कुमार, कोतवाल सिंह, शीलेन्द्र दुबे, मुख्तयार खां, मो. शमसी आदि कोटेदार मौजूद रहे।

Share
LATEST NEWS
आरटीओ दफ्तर से गायव हुई डग्गामार माफिया की फाइल गंगा स्वच्छता यात्रा सफल बनाने को निकाली रैली प्राथमिक शिक्षकों ने धरना-प्रदर्शन कर गिनाई समस्यायें समाधान दिवस में पहुंच डीएम, एसपी ने सुनी समस्यायें जम्मू कश्मीर में शहीद हुए जवान को नम आँखों से दी गई श्रध्दांजलि फर्रुखाबाद में अलग अलग सड़क हादसे में तीन लोगों के घायल व दो लोगों की मौत बेटियों ने दिया पिता की अर्थी को कंधा और मुखाग्नि, देखने वालों की आंख हुई नम पराली जलाने में 167 किसान गिरफ्तार, 104 अधिकारी निलंबित प्रभारी मंत्री के सामने गश खाकर गिरी महिला, सुनवाई नहीं औरैया में चार हाथ पैर वाले बच्चे ने लिया जन्म, कुछ देर बाद हुई मौत, देखने वालों का लगा तांता