राशन कोटेदारों ने समस्याओं को लेकर डीएसओ कार्यालय पर पहुंचे ,जमकर किया हंगामा

फर्रुखाबाद। विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर डीएसओ कार्यालय पर पहुंचे राशन कोटेदारों ने जमकर हंगामा किया है। राशन कोटेदारों ने आरोप लगाया कि उन लोगों को जो ई-मशीनें दी गयी हैं उनमें नेटवर्क की समस्या है। जिसकी वजह से वह लोग मजबूरीवश स्वयं रिर्चाज कर हाट-स्पाट लगाकर राशन वितरण करते हैं।

कंपनी ने जो सिमें दी हैं उनका नेट रिचार्ज उपलब्ध नहीं है। ओसिस कंपनी द्वारा पेपर रोल कम दिया जाता है। ई-मशीनों में बैटरी की भी समस्या है। 60 फीसदी बैट्री खराब हो चुकी हैं। जिसकी वजह से चार्जर लगाने पर ही वह काम करती हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली बहुत कम आती है जिसकी वजह से उन लोगों को राशन वितरण में काफी समस्याओं का सामना करना होता है।

नेटवर्क न आने की वजह से कार्ड धारकों को कई-कई बार दुकानों के चक्कर काटने पड़ते हैं। इस मौके पर रणवीर सिंह, अनिल कुमार, ब्रजेश दुबे विनोद कुमार, कोतवाल सिंह, शीलेन्द्र दुबे, मुख्तयार खां, मो. शमसी आदि कोटेदार मौजूद रहे।

Share
LATEST NEWS
कार्डधारकों को राशन न देने पर दुकान निलंबित टेंपो से जान बचाने को कूदे युवक की करंट से मौत गंगा का जलस्तर चेतवानी बिंदु के करीब, पांच गांवों में घुसा पानी वीडीओ, स्वास्थ्य कर्मी और सिपाही निकले संक्रमित फर्रुखाबाद रहे चुके एसपी होंगे राष्ट्रपति पदक से सम्मानित,वर्तमान में है झांसी रेंज के IG, देश में सबसे अधिक कोरोना टेस्टिंग करने वाला राज्य बना उत्तर प्रदेश, बिजली चेकिग टीम ने 21 लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा पुलिस ने चोरी किये गये 20 मोबाइल सहित चोर को किया गिरफ्तार यूपी में कोरोना के 4537 नए मामले, बीते 24 घंटे में कोविड-19 से 50 लोगों की हुई मौत गंगा पहुंची चेतावनी बिंदु पास , खेतों में कटान से होने से गांव के लोग चिंतित