राशन कोटेदारों ने समस्याओं को लेकर डीएसओ कार्यालय पर पहुंचे ,जमकर किया हंगामा

फर्रुखाबाद। विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर डीएसओ कार्यालय पर पहुंचे राशन कोटेदारों ने जमकर हंगामा किया है। राशन कोटेदारों ने आरोप लगाया कि उन लोगों को जो ई-मशीनें दी गयी हैं उनमें नेटवर्क की समस्या है। जिसकी वजह से वह लोग मजबूरीवश स्वयं रिर्चाज कर हाट-स्पाट लगाकर राशन वितरण करते हैं।

कंपनी ने जो सिमें दी हैं उनका नेट रिचार्ज उपलब्ध नहीं है। ओसिस कंपनी द्वारा पेपर रोल कम दिया जाता है। ई-मशीनों में बैटरी की भी समस्या है। 60 फीसदी बैट्री खराब हो चुकी हैं। जिसकी वजह से चार्जर लगाने पर ही वह काम करती हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली बहुत कम आती है जिसकी वजह से उन लोगों को राशन वितरण में काफी समस्याओं का सामना करना होता है।

नेटवर्क न आने की वजह से कार्ड धारकों को कई-कई बार दुकानों के चक्कर काटने पड़ते हैं। इस मौके पर रणवीर सिंह, अनिल कुमार, ब्रजेश दुबे विनोद कुमार, कोतवाल सिंह, शीलेन्द्र दुबे, मुख्तयार खां, मो. शमसी आदि कोटेदार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
कानपुर में नमामि गंगे पर बैठक के बाद पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ किया गंगा का निरीक्षण FASTag लागू होने से पहले सरकार का यू-टर्न, टोल प्लाजा पर मंत्रालय ने दी ये अस्थाई सुविधा फर्रूखाबाद-कानपुर के मध्य जल्द चलेंगी दो इलैक्ट्रिक मेमो ट्रेनेंःडीआरएम नगर पालिका की मेहरवानी से जनता परेशान,जल भराव से नही मिल रही निजात कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन ई रिक्शा पलट जाने से बच्चे की दवा लेने जा रहे दम्पत्ति घायल पुलिस ने लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करने वाले चार शोहदो को गिरफ्तार किया अवैध शराब फैक्ट्री में 210 लीटर रैक्टिफाइड स्प्रिट सहित दो गिरफ्तार- राजस्थान के सैनिक स्कूल में इंग्लिश टीचर ने किया 12 लड़कों का यौन शोषण पड़ोस चाचा ने किशोरी के साथ की दरिंदगी आरोपी ने मिट्टी का तेल डालकर पीड़िता को जिंदा जलाया
WhatsApp CityHalchal