पीएम मोदी के कानपुर आने से ठीक पहले योगी और खट्टर को मारने की धमकी, मोबाइल पर आया मैसेज

धानमंत्री के कानपुर आने से दो दिन पहले गुरुवार को यूपी और हरियाणा के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिली। धमकी भरे मैसेज दो दोस्तों के मोबाइल पर आए। दोस्तों ने इसकी शिकायत एसएसपी अनंत देव से की। एसएसपी ने जांच साइबर सेल को सौंपी है।खुफिया व सुरक्षा एजेंसियां भी सक्रिय हो गई हैं। मिलेट्री इंटेलिजेंस भी सतर्क है। रामादेवी के कृष्णानगर निवासी अर्पित त्रिपाठी व उनके दोस्त पटेलनगर के अमरीश शुक्ला प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। अर्पित व अमरीश ने बताया कि उनके मोबाइल पर धमकी भरा एक मैसेज आया जिसमें लिखा था कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को जान से मार दिया जाएगा।

मैसेज देखने के बाद दोनों एसएसपी दफ्तर पहुंचे। एसएसपी के आदेश पर साइबर सेल ने जांच शुरू की। साइबर सेल प्रभारी इंस्पेक्टर लान सिंह ने बताया कि दोनों नंबर अपने ही देश के हैं। टेलीकॉम कंपनियों से नंबरों की सीडीआर समेत अन्य विवरण मांगा गया है। दोनों नंबर बंद मिले हैं। नंबरों को ट्रेस किया जा रहा है।

ये मामला अभी है उलझा
कल्याणपुर में 28 नवंबर को राष्ट्रपति के एक रिश्तेदार को व्हाट्सएप कॉल से जान से मारने की धमकी मिली थी। एफआईआर दर्ज कर जांच साइबर सेल को दी गई थी। अभी तक जांच आगे नहीं बढ़ सकी। व्हाट्सएप हेडक्वार्टर ने इसमें पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं दी है। ऐसे में पाकिस्तान से धमकी दी गई थी या स्पूफिंग कॉल का इस्तेमाल हुआ था ये स्पष्ट नहीं हो सका। 

Share
LATEST NEWS