बारिश से शहर बना टापू, घरों से निकलना हुआ मुश्किल

 बीती रात से झमाझम हुई बारिश की वजह से शहर टापू में तब्दील हो गया। हर बार की तरह इस बार भी नालों का पानी सड़कों व गलियों में भर गया। जिसकी वजह से लोग घरों में कैद होने को मजबूर हो गये। नतीजा यह है कि नगर पालिका की लापरवाही और खाऊ-कमाऊ नीति के चलते शहर के बाशिन्दों को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।


नाला और नालियों की तली झाड़ सफाई न होने की वजह से बरसात का पानी सड़कों और गलियों में भर गया है। पांचाल घाट की सड़क पर भी बरसात का पानी भर जाने की वजह से गंदे पानी से होकर लोगांे को निकलना पड़ा। मदारवाड़ी मोहल्ले में पुलिया से लेकर प्राथमिक विद्यालय तक बरसात का पानी पूरी तरह भरा रहा। सुबह हुई झमाझम बारिश में लोग इस गंदे पानी से निकलने के लिए मजबूर निकलने नजर आये।

इसी तरह शहर के मोहल्ला तलैया फजल इमाम की गलियों में भी पानी भर गया। जिसकी वजह से यहां तो लोग घरों में कैद होने के लिए मजबूर हो गये। गंगा नगर कालोनी से होकर जाने वाले नाले का तो और भी हाल बेहाल रहा। इसके आस-पास रहने वाले लोगों के घरों तक में नाले का पानी घुस गया। वर्षों से इस नाले की तली  झाड़ सफाई न होने से यह समस्या हर बार उत्पन्न होती है लेकिन पालिकाध्यक्ष के कान पर जूं नहीं रेंग रहा है।

Share
LATEST NEWS