जल भराव की समस्या से जूझ रहे नेकपुर चैरासी के बाशिन्दों का गुस्सा सातवें आसमान पर

 बीते लंबे समय से जल भराव की समस्या से जूझ रहे नेकपुर चैरासी के बाशिन्दों का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखायी पड़ा। सभी अपने घरों से निकलकर सड़क पर पहुंचे और पालिकाध्यक्ष के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए जमकर नारेबाजी की है। 


नेकपुर चैरासी के आक्रोशित बाशिन्दों का कहना है कि रेलवे क्रासिंग से लेकर एआरटीओ कार्यालय तक गली का निर्माण नहीं करवाया गया। जिसकी वजह से बीते लम्बे समय से यहां जल भराव की समस्या बनी हुई है। कई बार पालिका अध्यक्ष वत्सला अग्रवाल और उनके पति मनोज अग्रवाल से इस गली को बनवाये जाने की गुहार की। उनके आवास पर भी जाकर इस समस्या का समाधान किये जाने की मांग की। हर बार अग्रवाल दम्पत्ति ने आश्वासन की घुट्टी पिलाकर चलता कर दिया। आरोप लगाया कि पालिका अध्यक्ष उन लोगांे के साथ सौतेलेपन का व्यवहार कर रही हैं। कहा कि हल्की सी बरसात में ही गली कीचड़युक्त तालाब के रूप में तब्दील हो जाती है।

छात्र-छात्राओं को जहां विद्यालय आने-जाने में कीचड़ भरी इस राह से गुजरना पड़ता है वहीं एआरटीओ कार्यालय में आने-जाने वाले लोगांे को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है लेकिन शायद इस बात से कोई सरोकार नहीं है। मोहल्ले के लोगों ने आरोप लगाया कि अग्रवाल दम्पत्ति विकास के पैसे का बंदरबांट कर रहे हैं। आने वाले समय में वोट के माध्यम से उन्हें इसका जबाव दिया जायेगा। इस मौके पर करुणाकान्त चतुर्वेदी, जितेन्द्र कटियार, देवेश कटियार, बबलू, रिंकू आदि लोग मौजूद रहे।

Share
LATEST NEWS