पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में भिड़ गए सपा और भाजपा के कार्यकर्ता

कंपनीबाग चौराहे पर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे सपाइयों की भाजपा नेताओं के बीच झड़प हो गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत से दोनों पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं को अलग-अलग किया और बवाल शांत कराया। कंपनीबाग चौराहा स्थित सीएसए में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेशनल गंगा काउंसिल की बैठक ले रहे है। प्रधानमंत्री के विरोध में सपा विधायक अमिताभ बाजपेई के नेतृत्व में सैकड़ों सपा नेता और कार्यकर्ता कंपनीबाग चौराहे पर विरोध प्रदर्शन करने लगे। इस पर वहां मौजूद भाजपा नेता भड़क गए और उन्हें सपा के खिलाफ नारेबाजी हंगामा शुरू कर दिया।

इस दौरान दोनों तरफ से नारेबाजी शुरू हो गई देखते ही देखते हंगामा बढ़ने लगा वहां मौजूद पुलिस फोर्स ने किसी तरह दोनों पक्षों को अलग किया। इसके बाद सपाइयों को पुलिस ने गाड़ियों में भरकर पुलिस लाइन भेज दिया गया। तब जाकर हंगामा बवाल शांत हुआ। कंपनी बाग चौराहे पर हंगामे को देखते हुए चारों तरफ भारी फोर्स तैनात कर दिया गया है।

बता दें नेशनल गंगा काउंसिल की बैठक के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष विमान से चकेरी पर उतरने के बाद हेलीकॉप्टर से सीएसए पहुंचे। इससे पहले चकेरी में उनका स्वागत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। वहां से हेलीकाप्टर से पीएम ने गंगा का हवाई सर्वे कर सच्चाई परखी। सीएसए विश्वविद्यालय परिसर में चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद पीएम सीधे नेशनल गंगा काउंसिल की हो रही पहली बैठक में पहुंचे।

अखिलेश यादव ने तंज कसा

नमामि गंगे पर आयोजित पहली बैठक पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि नकली सफाई को झूठ का चश्मा पहनाया जा रहा है, पहले भ्रष्टाचार का गोमुख साफ करें। पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार सुबह ट्विटर पर नमामि गंगे काउंसिल की कानपुर में आयोजित बैठक से पहले किया तंज। कहा, नकली सफाई को झूठ का चश्मा पहनाया जा रहा है। उन्होंने पीएम मोदी को सलाह भी दी कि प्रधानमंत्री जी पहले भ्रष्टाचार का गोमुख साफ करें तक कानपुर पहुंचे।

Share
LATEST NEWS