पुलिस ने लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करने वाले चार शोहदो को गिरफ्तार किया

कोतवाली फर्रुखाबाद पुलिस ने लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करने वाले चार शोहदो को गिरफ्तार किया है। नगर के मोहल्ला गढ़ी अब्दुल मजीद निवासी फरमान पुत्र दिलशाद, उमेश पुत्र ग्रीशचंद कोतवाली मोहमदाबाद के ग्राम रोहिला निवासी धीरेंद्र प्रताप पुत्र सर्वेंद्र सिंह तथा जनपद बरेली के परतापुर चौधरी निवासी अभय सिंह पुत्र चंद्रभान सरेआम लड़कियों के साथ फब्तियां कस रहे थे।

चारों युवक लाल गेट इंडिया फैमिली मार्ट शोरूम के पास मौज मस्ती कर रहे थे यह देखकर पुलिसकर्मियों ने नजदीक जाकर उनकी बातें सुनी। युवकों ने दो लड़कियों को निकलते देख कहा कि क्या माल जा रहा है यदि मिल जाए तो जीवन का आनंद आ जाए। यह बात सुनते ही उपनिरीक्षक सुनील कुमार ने महिला से पाई ज्योति आदि पुलिसकर्मियों के सहयोग से चारों युवकों को दबोच लिया।

पकड़े जाने के बाद युवकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई और उन्हें कोतवाली से ही जमानत पर छोड़ दिया गया। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि छात्राओं व महिलाओं के साथ फब्तियां कसने वाले युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस फोर्स को लगाया गया है चार युवकों को पकड़ने में कामयाबी मिली है।

Share
LATEST NEWS
कार्डधारकों को राशन न देने पर दुकान निलंबित टेंपो से जान बचाने को कूदे युवक की करंट से मौत गंगा का जलस्तर चेतवानी बिंदु के करीब, पांच गांवों में घुसा पानी वीडीओ, स्वास्थ्य कर्मी और सिपाही निकले संक्रमित फर्रुखाबाद रहे चुके एसपी होंगे राष्ट्रपति पदक से सम्मानित,वर्तमान में है झांसी रेंज के IG, देश में सबसे अधिक कोरोना टेस्टिंग करने वाला राज्य बना उत्तर प्रदेश, बिजली चेकिग टीम ने 21 लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा पुलिस ने चोरी किये गये 20 मोबाइल सहित चोर को किया गिरफ्तार यूपी में कोरोना के 4537 नए मामले, बीते 24 घंटे में कोविड-19 से 50 लोगों की हुई मौत गंगा पहुंची चेतावनी बिंदु पास , खेतों में कटान से होने से गांव के लोग चिंतित