बस अड्डे के महिला पेशाबघर के पास मिले युवक की आयी शामत, महिला कान्सेटिबिल ने थप्पड़ों से सूंता -video

फर्रुखाबाद रोडवेज बस अड्डे का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक महिला सिपाही एक युवक को थपड़िया रही है. बताया गया कि यह युवक बस अड्डे के महिला पेशाब घर के पास खड़ा मिला। अब एंटी रोमियो स्कवाड मनचलों की तलाश में लगा ही था और आखिर शिकार पकड़ में आ ही गया. फिर क्या था कि महिला कान्सेटिबिल ने युवक पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिया।

बाद में वीडियो वायरल होने पर जब पड़ताल की गयी तो पता लगा कि उस युवक की बस अड्डे के बाहर दूकान है और महिला सिपाही ने ग़लतफ़हमी में युवक को शोहदा बना दिया। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने घटना पर बाइट देने से भी इंकार कर दिया। देखिये किस तरह महिला सिपाही युवक को थपड़िया रही है.

Share
LATEST NEWS
सरकार बनने पर सीएए को सूबे से हटायेंगे: अखिलेश डंके की चोट पर आमने सामने बहस कर लो कि आज समाजबादी लैपटॉप चल रहा है कि बिना पानी का शौचालय -अखिलेश यादव दुश्मन बना जमाना तो प्रेमी युगल ने खाया जहर, गंभीर डंके की चोट पर कहता हूं जिसे विरोध करना है करेे, सीएए वापस नहीं होगा: अमित शाह सीएए विरोधी रैली में घंटाघर पहुंची अखिलेश यादव की बेटी टीना हाते में 80 गोवंश बंद कर ग्रामीण पहुंचे क्षेत्र पंचायत किशोरी से दुष्कर्म करने में अभियुक्त को बीस साल की सजा गरुण वाहिनी टीम ने वाहन चेकिंग अभियान चलाकर बाइकों को पकड़कर थाना पुलिस को सौंपा मासूम के साथ कुकर्म करने वाले को पुलिस ने दबोचा विजयी प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित