बस अड्डे के महिला पेशाबघर के पास मिले युवक की आयी शामत, महिला कान्सेटिबिल ने थप्पड़ों से सूंता -video

फर्रुखाबाद रोडवेज बस अड्डे का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक महिला सिपाही एक युवक को थपड़िया रही है. बताया गया कि यह युवक बस अड्डे के महिला पेशाब घर के पास खड़ा मिला। अब एंटी रोमियो स्कवाड मनचलों की तलाश में लगा ही था और आखिर शिकार पकड़ में आ ही गया. फिर क्या था कि महिला कान्सेटिबिल ने युवक पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिया।

बाद में वीडियो वायरल होने पर जब पड़ताल की गयी तो पता लगा कि उस युवक की बस अड्डे के बाहर दूकान है और महिला सिपाही ने ग़लतफ़हमी में युवक को शोहदा बना दिया। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने घटना पर बाइट देने से भी इंकार कर दिया। देखिये किस तरह महिला सिपाही युवक को थपड़िया रही है.

Share
LATEST NEWS
कार्डधारकों को राशन न देने पर दुकान निलंबित टेंपो से जान बचाने को कूदे युवक की करंट से मौत गंगा का जलस्तर चेतवानी बिंदु के करीब, पांच गांवों में घुसा पानी वीडीओ, स्वास्थ्य कर्मी और सिपाही निकले संक्रमित फर्रुखाबाद रहे चुके एसपी होंगे राष्ट्रपति पदक से सम्मानित,वर्तमान में है झांसी रेंज के IG, देश में सबसे अधिक कोरोना टेस्टिंग करने वाला राज्य बना उत्तर प्रदेश, बिजली चेकिग टीम ने 21 लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा पुलिस ने चोरी किये गये 20 मोबाइल सहित चोर को किया गिरफ्तार यूपी में कोरोना के 4537 नए मामले, बीते 24 घंटे में कोविड-19 से 50 लोगों की हुई मौत गंगा पहुंची चेतावनी बिंदु पास , खेतों में कटान से होने से गांव के लोग चिंतित