अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपति और भाभी की मौत-बच्ची को नहीं आई खरोंच-video

भाभी के साथ उनके मायके जाते समय युवी दंपति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को एंबुलेंस से लोहिया अस्पताल भेजा गया, जहां डाक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। उधर, गोद में मौजूद भाभी की बच्ची को खरोंच भी नहीं आई है। घटना इतनी भीषण थी कि बाइक चला रहे युवक के हेलमेट के परखचे उड़ गए और सिर बुरी तरह से कुचल गया।थाना क्षेत्र के अदमापुर गांव के पास स्थित राजपूत ग्लोबल एकेडमी के सामने तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक बाइक में शुक्रवार देर शाम टक्कर मार दी। इससे उस पर सवार राहुल कुमार (22) पुत्र सियारम सक्सेना निवासी गोकुलपुर, थाना किशनी जनपद मैनपुरी, उसकी पत्नी अंजू (19) और भाभी पूजा (23) पत्नी आलोक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पूनम जादौन मौके पर पहुंचीं। 108 एंबुलेंस से तीनों को फर्रुखाबाद स्थित लोहिया अस्पताल भिजवाया। वहां डाक्टर ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने राहुल के पास मिले फोन से नंबर लेकर उसके बड़े भाई को सूचना दी।बड़े भाई आलोक कुमार ने अपनी ससुराल शहर कोतवाली के पांचालघाट के नोनमगंज में सूचना दे दी। इस पर पूजा के पिता सुरेंद्रबाबू सक्सेना, मां सरला देवी समेत अन्य परिजन पहुंचे। पिता सुरेंद्र ने बताया कि तीनों मेरे यहां (नोनमगंज) घूमने आ रहे थे। कुछ देर पहले ही बात हुई थी। तब वह छिबरामऊ से निकले थे। पूजा के एक तीन साल की पुत्री आराध्या भी है। अस्पताल में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


जाको राखै साइयां मार सकै ना कोय…
पूजा अपनी एक साल की बेटी बाबू को भी गोद में लिए थी। मगर जब दुर्घटना हुई, तो वह सड़क के नीचे दूर जा गिरी। उसके खरोंच भी नहीं आई है। उसका पति राहुल तीन भाई और तीन बहनें हैं। सबसे बड़े भाई आलोक उससे छोटा राहुल और सबसे छोटा विकास है। राहुल खेतीबाड़ी का काम करता था।

डा. गीता बच्ची की कर रहीं देखरेख
थानाध्यक्ष पूनम जादौन ने बच्ची बाबू को देखरेख के लिए महरूपुर खार निवासी डा. गीता मिश्रा के सुपुर्दगी में दे दिया है। डा. गीता ने बच्ची का चेकअप किया। उसके कहीं भी चोट नजर नहीं आ रही है। राहुल की शादी दो साल पहले हुई थी। उसके कोई बच्चा नहीं था।

Share
LATEST NEWS
सरकार बनने पर सीएए को सूबे से हटायेंगे: अखिलेश डंके की चोट पर आमने सामने बहस कर लो कि आज समाजबादी लैपटॉप चल रहा है कि बिना पानी का शौचालय -अखिलेश यादव दुश्मन बना जमाना तो प्रेमी युगल ने खाया जहर, गंभीर डंके की चोट पर कहता हूं जिसे विरोध करना है करेे, सीएए वापस नहीं होगा: अमित शाह सीएए विरोधी रैली में घंटाघर पहुंची अखिलेश यादव की बेटी टीना हाते में 80 गोवंश बंद कर ग्रामीण पहुंचे क्षेत्र पंचायत किशोरी से दुष्कर्म करने में अभियुक्त को बीस साल की सजा गरुण वाहिनी टीम ने वाहन चेकिंग अभियान चलाकर बाइकों को पकड़कर थाना पुलिस को सौंपा मासूम के साथ कुकर्म करने वाले को पुलिस ने दबोचा विजयी प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित