ओटी में कुत्ते ने घुसकर नवजात बच्चे को बनाया निवाला, ऑपरेशन कर महिला के हुआ था बच्चा-video

फर्रुखाबाद नगर के आवास विकास में बरसाती घास की तरह उगे अस्पतालों में लापरवाही के किस्से आये दिन मीडिया की सुखियाँ बने रहते है| लेकिन आज जो हुआ वह किसी का भी दिल दहला देंने के लिए काफी था| अस्पताल के ओटी से नवजात को कुत्ता उठा ले गया| जिससे कोहराम मच गया| अस्पताल प्रशासन अपनी बचाने में लगा है| अस्पताल संचालकों का कहना है कि नवजात मृत पैदा हुआ| लेकिन परिजनों का आरोप है कि नवजात को कुत्ते नें नोचकर मौत के घाट उतार दिया|.परिजनों का आरोप है कि आंख और सीने में काट लेने की वजह से ही नवजात की मौत हुई है. मामले की सूचना पाकर कोतवाली फर्रुखाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान आनन-फानन में अस्पताल स्टाफ भाग निकला.


-जानकारी के अनुसार, भोलेपुर निवासी रवि कुमार की पत्नी कंचन को सोमवार सुबह अचानक प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. रवि आनन-फानन में पत्नी कंचन को लेकर आवास-विकास स्थित आकाश गंगा हाॅस्पिटल पहुंचे. रवि का आरोप है कि अस्पताल स्टाफ ने करीब दस बजे कंचन का आॅपरेशन किया. कुछ देर बाद डाॅक्टर ने आकर बताया कि जच्चा-बच्चा स्वस्थ्य हैं.कुछ देर बाद पत्नी कंचन को वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया.लेकिन जांच की बात कहते हुए नवजात बच्चे को ओटी में ही रखा गया था.

कुद ही देर बाद अचानक आॅपरेशन थियेटर के बाहर हंड़कंप मच गया.स्टाफ नर्स के साथ कुछ लोग कुत्ते को भगाने लगे. उन्होंने बताया कि अंदर जाकर देखा तो बच्चा जमीन पर गिरा हुआ था और उसकी आंख व सीने में काटने के निशान थे. रवि का आरोप है कि लगातार हाॅस्पिटल स्टाफ रुपये लेकर समझौते का दबाव बनाता रहा. लेकिन मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को देने के बाद डाॅक्टर समेत स्टाफ भाग निकला. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Share
LATEST NEWS
कार्डधारकों को राशन न देने पर दुकान निलंबित टेंपो से जान बचाने को कूदे युवक की करंट से मौत गंगा का जलस्तर चेतवानी बिंदु के करीब, पांच गांवों में घुसा पानी वीडीओ, स्वास्थ्य कर्मी और सिपाही निकले संक्रमित फर्रुखाबाद रहे चुके एसपी होंगे राष्ट्रपति पदक से सम्मानित,वर्तमान में है झांसी रेंज के IG, देश में सबसे अधिक कोरोना टेस्टिंग करने वाला राज्य बना उत्तर प्रदेश, बिजली चेकिग टीम ने 21 लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा पुलिस ने चोरी किये गये 20 मोबाइल सहित चोर को किया गिरफ्तार यूपी में कोरोना के 4537 नए मामले, बीते 24 घंटे में कोविड-19 से 50 लोगों की हुई मौत गंगा पहुंची चेतावनी बिंदु पास , खेतों में कटान से होने से गांव के लोग चिंतित