ओटी में कुत्ते ने घुसकर नवजात बच्चे को बनाया निवाला, ऑपरेशन कर महिला के हुआ था बच्चा-video

फर्रुखाबाद नगर के आवास विकास में बरसाती घास की तरह उगे अस्पतालों में लापरवाही के किस्से आये दिन मीडिया की सुखियाँ बने रहते है| लेकिन आज जो हुआ वह किसी का भी दिल दहला देंने के लिए काफी था| अस्पताल के ओटी से नवजात को कुत्ता उठा ले गया| जिससे कोहराम मच गया| अस्पताल प्रशासन अपनी बचाने में लगा है| अस्पताल संचालकों का कहना है कि नवजात मृत पैदा हुआ| लेकिन परिजनों का आरोप है कि नवजात को कुत्ते नें नोचकर मौत के घाट उतार दिया|.परिजनों का आरोप है कि आंख और सीने में काट लेने की वजह से ही नवजात की मौत हुई है. मामले की सूचना पाकर कोतवाली फर्रुखाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान आनन-फानन में अस्पताल स्टाफ भाग निकला.


-जानकारी के अनुसार, भोलेपुर निवासी रवि कुमार की पत्नी कंचन को सोमवार सुबह अचानक प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. रवि आनन-फानन में पत्नी कंचन को लेकर आवास-विकास स्थित आकाश गंगा हाॅस्पिटल पहुंचे. रवि का आरोप है कि अस्पताल स्टाफ ने करीब दस बजे कंचन का आॅपरेशन किया. कुछ देर बाद डाॅक्टर ने आकर बताया कि जच्चा-बच्चा स्वस्थ्य हैं.कुछ देर बाद पत्नी कंचन को वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया.लेकिन जांच की बात कहते हुए नवजात बच्चे को ओटी में ही रखा गया था.

कुद ही देर बाद अचानक आॅपरेशन थियेटर के बाहर हंड़कंप मच गया.स्टाफ नर्स के साथ कुछ लोग कुत्ते को भगाने लगे. उन्होंने बताया कि अंदर जाकर देखा तो बच्चा जमीन पर गिरा हुआ था और उसकी आंख व सीने में काटने के निशान थे. रवि का आरोप है कि लगातार हाॅस्पिटल स्टाफ रुपये लेकर समझौते का दबाव बनाता रहा. लेकिन मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को देने के बाद डाॅक्टर समेत स्टाफ भाग निकला. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
आरटीओ दफ्तर से गायव हुई डग्गामार माफिया की फाइल गंगा स्वच्छता यात्रा सफल बनाने को निकाली रैली प्राथमिक शिक्षकों ने धरना-प्रदर्शन कर गिनाई समस्यायें समाधान दिवस में पहुंच डीएम, एसपी ने सुनी समस्यायें जम्मू कश्मीर में शहीद हुए जवान को नम आँखों से दी गई श्रध्दांजलि फर्रुखाबाद में अलग अलग सड़क हादसे में तीन लोगों के घायल व दो लोगों की मौत बेटियों ने दिया पिता की अर्थी को कंधा और मुखाग्नि, देखने वालों की आंख हुई नम पराली जलाने में 167 किसान गिरफ्तार, 104 अधिकारी निलंबित प्रभारी मंत्री के सामने गश खाकर गिरी महिला, सुनवाई नहीं औरैया में चार हाथ पैर वाले बच्चे ने लिया जन्म, कुछ देर बाद हुई मौत, देखने वालों का लगा तांता