कमरे में सो रहे पूरे परिवार पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, महिला और दो बच्चे झुलसे

खरखौदा के जाहिदपुर गांव में सोमवार देर रात सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। कमरे में सो रहे परिवार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। महिला और दो बच्चे आग में बुरी तरह से झुलस गए। पड़ोसियों ने किसी तरह परिवार के आठ सदस्यों को कमरे से बाहर निकाला। पुलिस को सूचना दी गई। एक बच्चे को गंभीर हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग में झुलसी महिला और एक बच्ची को मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। वारदात की तफ्तीश के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। देर शाम तक वारदात को अंजाम देने वालों का सुराग नहीं लग सका।

जाहिदपुर निवासी राहीमीन का निकाह हापुड़ निवासी कमरूद्दीन से हुआ था। पिछले आठ साल से कमरूद्दीन का परिवार से संपर्क नहीं है और वो घर नहीं आया। अपने सात बच्चों के साथ राही जाहिदपुर गांव में रह रही है। सूट और साड़ियों पर सितारे लगाकर वह अपने परिवार की गुजर बसर करती है। सोमवार रात राही और उनकी बेटियां गुल्फशा, शगुफ्ता, राहिला, सोफिया, बुशरा, यशा और बेटा अनस कमरे में सो रहे थे।

देर रात करीब तीन बजे कोई उनके मकान के पिछले हिस्से की ओर से छत पर आया और जीने के रास्ते से मकान में घुस गया। आरोपी ने कमरे के रोशनदान से पाइप अंदर डालकर पेट्रोल उड़ेल दिया और आग लगा दी। आग पूरे कमरे में फैल गई और दरवाजे को भी आग की लपटों ने घेर लिया। लपटों को देख परिवार में चीख पुकार मच गई और सभी बाहर निकलने का प्रयास करने लगा। चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। लोगों ने पानी डालकर आग बुझाई।

इस बीच आग की चपेट में राही, उनकी बेटी यशा और बेटा अनस आ गए और बुरी तरह से झुलस गए। सभी को मेडिकल में भर्ती कराया गया। अनस की हालत गंभीर होने के चलते उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। खरखौदा और बिजलीबंबा टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। आग लगाने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

सीओ भी घटनास्थल पर पहुंचे
गंभीर मामला होने के चलते रात में ही सीओ किठौर मौके पर पहुंचे। राही की बेटियों को उनके मामा मुस्तफा गांव में ही अपने घर ले गए। पुलिस ने घटनास्थल की वीडियोग्राफी कराई है। इस मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। हालांकि अभी तक कोई रंजिश या विवाद की बात सामने नहीं आई है। एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि परिवार घर में सो रहा था और किसी ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। महिला, उनकी एक बेटी और एक बेटा झुलसे हैं। इस मामले में छानबीन के लिए टीम लगाई गई है। अभी घटना का कारण स्पष्ट नहीं है।

Share
LATEST NEWS
करथिया एनकाउंटर की सीबीआई जाँच करायी जाए दहाड़े किया जा रहा पांचाल घाट स्थित भागीरथी में खुलेआम मछलियों का शिकार कांग्रेसियों ने विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन नेता की बीवी व गर्लफ्रेंड में जमकर मारपीट, कपड़े फाड़े, एक दूसरे पर दर्ज कराया केस लापता हुई विवाहिता की गला घोंटकर की गई हत्या अन्ना गोवंशों के आतंक के आगे अन्नदाता बेबस,अन्ना गोवंश से फसल तबाह जानलेवा हमले में प्रधान के पति व देवर सहित तीन पर मुकदमा भूलकर भी सोने से पहले न करें ग्रीन टी का सेवन, होगा ये नुकसान कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज में पारंपरिक दवाइयां कर रही हैं कमाल सीतापुर में बोरवेल में युवक फंसा, निकालने का प्रयास जारी