सपा मुखिया का 23 को नगला जब्ब में शहीद राकेश यादव की प्रतिमा का करेगें अनावरण

फर्रुखाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने एक दिवसीय तूफानी दौरे पर 23 जनवरी को फर्रुखाबाद आयेगें। वह यहां विभिन्न कार्यक्रमों में सिरकत करने के बाद इसी दिन शाम को लखनऊ प्रस्थान करेगें। यह जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री के निजी सचिव गंगाराम ने दी।


उन्होनें बताया कि सुबह 10ः30 पर सड़क मार्ग से रवाना होकर पूर्व मुख्यमंत्री यादव अपरान्ह 1 बजे जिले के थाना नबावगंज अंतर्गत गांव जब्ब पहुचेगें। यहां वह शहीद राकेश यादव की प्रतिमा का अनावरण करेगें। अपरान्ह दो बजे वह मेजर एस डी सिंह मेडिकल कालेज के लिए रवाना होगें। यहां वह डा0 अनार सिंह के पुत्र के तिलकोत्सव भोज में शरीक होने के बाद देर शांम वापस लखनऊ लौटेगें।

Share
LATEST NEWS
करथिया एनकाउंटर की सीबीआई जाँच करायी जाए दहाड़े किया जा रहा पांचाल घाट स्थित भागीरथी में खुलेआम मछलियों का शिकार कांग्रेसियों ने विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन नेता की बीवी व गर्लफ्रेंड में जमकर मारपीट, कपड़े फाड़े, एक दूसरे पर दर्ज कराया केस लापता हुई विवाहिता की गला घोंटकर की गई हत्या अन्ना गोवंशों के आतंक के आगे अन्नदाता बेबस,अन्ना गोवंश से फसल तबाह जानलेवा हमले में प्रधान के पति व देवर सहित तीन पर मुकदमा भूलकर भी सोने से पहले न करें ग्रीन टी का सेवन, होगा ये नुकसान कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज में पारंपरिक दवाइयां कर रही हैं कमाल सीतापुर में बोरवेल में युवक फंसा, निकालने का प्रयास जारी