गुजरात में कासगंज के दो सगे भाइयों की पीट-पीटकर हत्या, काम की तलाश में गए थे सूरत

गुजरात के सूरत में कासगंज जिले के रहने वाले दो सगे भाइयों की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। शनिवार को दोनों के शव उनके गांव लाए गए तो परिवार में चीत्कार मच गई। दोपहर बाद दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। थाना गंजडुडवारा क्षेत्र के गांव मिजुरी निवासी संजीव कुमार और नीरचंद्र पुत्रगण सोनपाल कढ़ाई के कारीगर थे। दोनों रोजी-रोटी की तलाश में गुजरात के सूरत गए थे। वहां काम मिलने के बाद दोनों किराए के मकान में रहने लगे।

परिजनों के अनुसार 14 जनवरी की रात दोनों भाइयों का उसी मकान में किराए पर रहने वाले बिहार और ओडिशा के लोगों से विवाद हो गया था। जिसके बाद मारपीट कर दोनों की हत्या कर दी गई। मकान मालिक ने परिवार को सूचना दी थी। 

मृतक संजीव है शादीशुदा

सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन सूरत के लिए रवाना हो गए थे। पोस्टमार्टम के बाद परिजन दोनों के शव लेकर शनिवार को गांव पहुंचे तो परिवार में कोहराम मच गया। मृतकों में संजीव शादीशुदा था। उसके दो बच्चे हैं। पत्नी गर्भवती है। 

दोनों के शव गांव पहुंचने के बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए। दोपहर बाद गमगीन माहौल में दोनों भाइयों की अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं दो सगे भाइयों की हत्या से गांव में मातम पसर गया। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

Share
LATEST NEWS
करथिया एनकाउंटर की सीबीआई जाँच करायी जाए दहाड़े किया जा रहा पांचाल घाट स्थित भागीरथी में खुलेआम मछलियों का शिकार कांग्रेसियों ने विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन नेता की बीवी व गर्लफ्रेंड में जमकर मारपीट, कपड़े फाड़े, एक दूसरे पर दर्ज कराया केस लापता हुई विवाहिता की गला घोंटकर की गई हत्या अन्ना गोवंशों के आतंक के आगे अन्नदाता बेबस,अन्ना गोवंश से फसल तबाह जानलेवा हमले में प्रधान के पति व देवर सहित तीन पर मुकदमा भूलकर भी सोने से पहले न करें ग्रीन टी का सेवन, होगा ये नुकसान कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज में पारंपरिक दवाइयां कर रही हैं कमाल सीतापुर में बोरवेल में युवक फंसा, निकालने का प्रयास जारी