अखिलेश के दौरे को ऐतिहासिक बनाने में जुटे सपाई

समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 23 जनवरी को जिले में आ रहे हैं। वह जहां मेडिकल कॉलेज के प्रमुख डॉ.अनार सिंह यादव के बेटे के तिलकोत्सव में शामिल होंगे तो वहीं नगला जब्ब में शहीद की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। इस सबको देखते हुए यहां सपाई पूर्व मुख्यमंत्री के दौरे को ऐतिहासिक बनाने में जुट गए हैं।

रविवार को आवास विकास स्थित पार्टी कार्यालय पर एक बैठक हुई जिसमें पदाधिकारियों को निवर्तमान जिलाध्यक्ष ने जिम्मेदारियां सौंपी। कार्यक्रम को ऐतिहासिक रूप देने की रूपरेखा बनाई गई। कहा गया कि सब लोग दमदारी से जुटें जिससे कि यह कार्यक्रम ऐतिहासिक हो सके। बैठक में सर्वेश यादव, सचिन यादव, विवेक यादव, अनिल मिश्रा, मुन्ना यादव, बृजेश यादव, देवेंद्र सिंह यादव, उमेश यादव, कौशलेद्र यादव, जितेदं्र यादव, ओमप्रकाश शर्मा, शिवशंकर शर्मा, खुर्शीद खान, मंदीप यादव, अनुराग यादव, इलियास मंसूरी आदि की मौजूदगी रही। जिस स्थान पर पूर्व मुख्यमंत्री शहीद की प्रतिमा का अनावरण करेंगे वहां अधिक से अधिक संख्या में लोगों की भीड़ रहे। इसको लेकर रूपरेखा बनाई जा रही है।

Share
LATEST NEWS
करथिया एनकाउंटर की सीबीआई जाँच करायी जाए दहाड़े किया जा रहा पांचाल घाट स्थित भागीरथी में खुलेआम मछलियों का शिकार कांग्रेसियों ने विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन नेता की बीवी व गर्लफ्रेंड में जमकर मारपीट, कपड़े फाड़े, एक दूसरे पर दर्ज कराया केस लापता हुई विवाहिता की गला घोंटकर की गई हत्या अन्ना गोवंशों के आतंक के आगे अन्नदाता बेबस,अन्ना गोवंश से फसल तबाह जानलेवा हमले में प्रधान के पति व देवर सहित तीन पर मुकदमा भूलकर भी सोने से पहले न करें ग्रीन टी का सेवन, होगा ये नुकसान कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज में पारंपरिक दवाइयां कर रही हैं कमाल सीतापुर में बोरवेल में युवक फंसा, निकालने का प्रयास जारी