चिकित्सक के इंतजार में बंदी को ओपीडी में पडा अटैक, मौत

जिला जेल में बंदी की हालत बिगडने पर उसे उपचार के लिए लोहिया अस्पताल में भेजा गया था। जहां सर्जन चिकित्सक का इंतजार करते समय बंदी को अचानक अटैक पड गया। जिससे उसकी लोहिया अस्पताल की ओपीडी में मौत हो गई। मामले की जानकारी जेल प्रशासन को दे दी गई।
विवरण के अनुसार जिला कारागार में सजा काट रहे 65 वर्षीय शम्भू दयाल  की जेल में अचानक हालत बिगड गई। जिस पर पहले तो उसे अस्पताल की जेल में दिखाया गया। हालत में सुधार न होने पर उसे लोहिया अस्पताल में सर्जन चिकित्सक के पास भेजा गया। जहां डा0 इमरान अली ओटी में आपरेशन कर रहे थे। बंदी के साथ में आये बंदीरक्षक विनोद, मोहित और मनीष ओपीडी में बने डा0 इमरान अली के कक्ष में बंदी को  ले गये। वहां से एक बंदीरक्षक दूसरी मंजिल पर बनी ओटी में गया और चिकित्सक से बात की। जिस पर डा0 इमरान ने कहा कि वह आॅपरेशन कर रहे है। इसके बाद आकर बंदी का उपचार करेगे। क्योकि आपरेशन छोडकर चिकित्सक जा भी नही सकते। 


उधर सर्जन डा0 गौरव मिश्रा के छुट्टी पर होने के कारण केवल डा0 इमरान की मरीजों का उपचार कर रहे है। जब तक सिपाही ओटी से ओपीडी में गया तब तक बंदी शम्भू दयाल को अटैक पड गया और उसकी मौत हो गई। बताया गया कि बंदीरक्षक बंदी को इमरजेंसी में भी लेकर गये थे। जहां सर्जन के न होने पर उसे ओपीडी में ही भेज दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई। बंदी के शव को लोहिया अस्पताल के शवगृह में रखबा दिया गया। मामले की जानकारी सिपाहियों ने जेल प्रशासन को दी। बंदी की मौत होने पर ओपीडी में आये हुए मरीजों में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में  उसके शव को ओपीडी से लेजाकर मर्चरी में रखा गया। अस्पताल प्रशासन ने सूचना कोतवाली पुलिस को भी दी है। 

Share
LATEST NEWS
करथिया एनकाउंटर की सीबीआई जाँच करायी जाए दहाड़े किया जा रहा पांचाल घाट स्थित भागीरथी में खुलेआम मछलियों का शिकार कांग्रेसियों ने विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन नेता की बीवी व गर्लफ्रेंड में जमकर मारपीट, कपड़े फाड़े, एक दूसरे पर दर्ज कराया केस लापता हुई विवाहिता की गला घोंटकर की गई हत्या अन्ना गोवंशों के आतंक के आगे अन्नदाता बेबस,अन्ना गोवंश से फसल तबाह जानलेवा हमले में प्रधान के पति व देवर सहित तीन पर मुकदमा भूलकर भी सोने से पहले न करें ग्रीन टी का सेवन, होगा ये नुकसान कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज में पारंपरिक दवाइयां कर रही हैं कमाल सीतापुर में बोरवेल में युवक फंसा, निकालने का प्रयास जारी