कोहरे ने रफ्तार पर लगाई ब्रेक, ठिठुरन बढ़ी

मौसम बार-बार अपने रंग बदल रहा है। तीन दिन पूर्व बारिश होने के बाद रविवार को दिन में धूप निकलने से लोगों को कुछ राहत मिली थी। सोमवार सुबह घना कोहरा होने व ठिठुरन बढ़ने से जिंदगी की रफ्तार पर ब्रेक लग गई। सुबह बाजार में दुकानें देर से खुलीं और चालकों को दस बजे के बाद तक वाहनों की लाइटें जलाकर चलना पड़ा।रविवार रात से ही ठिठुरन बढ़ गई थी। कोहरा भी छाने लगा था। सुबह होने से पहले ही कोहरा इतना घना हो गया कि चंद कदम का भी दिखाई नहीं दे रहा था। इसके साथ ही ठिठुरन बढ़ गई। इससे आम जनजीवन प्रभावित हुआ। सुबह स्कूल जाने में बच्चों को दिक्कत हुई। इससे स्कूलों में बच्चों की संख्या कम रही। बाजार में दुकानें देर से खुलीं।


खेतों में मजदूर भी देरी से पहुंचे। वाहन चालकों को खासी दिक्कत हुई। इटावा-बरेली हाईवे पर वाहन रेंगते हुए चलते दिखे। दोपहर को कुछ देर के लिए धूप निकली। पर वह ठंड कम नहीं कर सकी। शाम होने से पहले ही ठिठुरन बढ़ गई। इससे बाजार में दुकानें भी जल्द बंद हो गईं। सोमवार को अधिकतम तापमान 17 और न्यूनतम 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Share
LATEST NEWS
करथिया एनकाउंटर की सीबीआई जाँच करायी जाए दहाड़े किया जा रहा पांचाल घाट स्थित भागीरथी में खुलेआम मछलियों का शिकार कांग्रेसियों ने विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन नेता की बीवी व गर्लफ्रेंड में जमकर मारपीट, कपड़े फाड़े, एक दूसरे पर दर्ज कराया केस लापता हुई विवाहिता की गला घोंटकर की गई हत्या अन्ना गोवंशों के आतंक के आगे अन्नदाता बेबस,अन्ना गोवंश से फसल तबाह जानलेवा हमले में प्रधान के पति व देवर सहित तीन पर मुकदमा भूलकर भी सोने से पहले न करें ग्रीन टी का सेवन, होगा ये नुकसान कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज में पारंपरिक दवाइयां कर रही हैं कमाल सीतापुर में बोरवेल में युवक फंसा, निकालने का प्रयास जारी