शादी का झांसा देकर यौन शोषण, बेटी होने पर ठुकराया

फर्रुखाबाद। कायमगंज क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को शादी का झांसा देकर युवक नोएडा ले गया। युवती के गर्भवती होने पर डेढ़ साल बाद कोर्ट मैरिज के बहाने उसे घर लाया। युवती का आरोप है कि नर्सिंगहोम में उसने बेटी को जन्म दिया तो युवक के परिजनों ने बेटी को मार डाला। उसे भी जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के सुनवाई न करने पर युवती ने सोमवार को जिलाधिकारी व प्रभारी मंत्री से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई।

युवती ने जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह व प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा को दिए प्रार्थनापत्र में कहा कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व उसके परिजनों का पड़ोसी से विवाद चल रहा है। इस बीच उसकी मुलाकात नवाबगंज क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से हो गई। वह इन दिनों कायमगंज के एक मोहल्ले में रह रहा है। युवक उसे मदद का भरोसा देकर नोएडा ले गया। वहां युवक ने शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक संबंध बनाए। आठ माह का गर्भ होने पर युवक उसे कोर्ट मैरिज का बहाना बनाकर कायमगंज लाया। 9 नवंबर को उसे नर्सिंगहोम में भर्ती कराया, बेटी पैदा होने पर उसे एक बार दिखाई गई।


इसके बाद युवक, उसकी मां, पिता व एक अन्य युवती सहित पांच लोगों ने उसकी बेटी को मारकर गायब कर दिया। उसे भी जान से मारने की धमकी देकर चले गए। युवक का अन्य युवती से भी प्रेम प्रसंग चल रहा है। नाराज मायके वालों ने भी उसे नहीं अपनाया। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

Share
LATEST NEWS
करथिया एनकाउंटर की सीबीआई जाँच करायी जाए दहाड़े किया जा रहा पांचाल घाट स्थित भागीरथी में खुलेआम मछलियों का शिकार कांग्रेसियों ने विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन नेता की बीवी व गर्लफ्रेंड में जमकर मारपीट, कपड़े फाड़े, एक दूसरे पर दर्ज कराया केस लापता हुई विवाहिता की गला घोंटकर की गई हत्या अन्ना गोवंशों के आतंक के आगे अन्नदाता बेबस,अन्ना गोवंश से फसल तबाह जानलेवा हमले में प्रधान के पति व देवर सहित तीन पर मुकदमा भूलकर भी सोने से पहले न करें ग्रीन टी का सेवन, होगा ये नुकसान कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज में पारंपरिक दवाइयां कर रही हैं कमाल सीतापुर में बोरवेल में युवक फंसा, निकालने का प्रयास जारी