समाधान दिवस में पहुंच डीएम, एसपी ने सुनी समस्यायें

जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने सम्पूर्ण समाधान दिवस के मौके पर सदर तहसील में पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल कुमार मिश्र के साथ पहुंचकर समस्याओं को सुना है। इस मौके पर उनके सामने 108 फरियादी पहुंचे जिनमें से 10 को मौके ही न्याय मिला है। सम्पूर्ण समाधान दिवस के मौके पर सदर तहसील में पहंुचे जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के सामने सभासद रावेश मिश्रा तमाम समर्थकों के साथ पहुंचे और कहा कि कांशीराम कालोनी हैवतपुर गढिया का निर्माण हुए 10 वर्ष से अधिक का समय बीत गया है।

इस कालोनी में लगभग 7 हजार लोग निवास करते हैं लेकिन आज तक जल निकासी के लिए नाले का निर्माण नहीं किया गया है। जबकि नाले निर्माण के लिए यहां के बाशिन्दों ने धरना-प्रदर्शन भी किया। इसके बाद भी जिला प्रशासन ने इस ओर कोई ठोस कदम उठाने की जहमत नहीं की। बीते लगभग 3 माह से सम्पूर्ण कांशीराम कालोनी जल भराव का शिकार हो रही है जहां इस जल भराव की वजह से बीमारियां फैलने की आशंका है वहीं कालोनी की नींव भी कमजोर हो रही है। जल भराव की वजह से लैट्रीन टैंक भर चुके हैं। इस समस्या के कारण किसी भी बड़ी घटना के होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

लैट्रीन भरने के कारण लोग खुले में शौच जाने के लिए विवश हैं। इस मौके पर लक्ष्मी देवी, रजिया बेगम, पप्पो, नीलोफर, मुन्नी, संगीता देवी, सुनीता, नरेश चन्द्र गुप्ता, तेजपाल सिंह, रहीस अहमद, प्रशान्त कश्यप, प्रीति कश्यप सहित तमाम लोग मौजूद रहे। इनके अलावा अन्य भी तमाम लोगांे ने पहुंचकर डीएम को अपनी समस्यायें सुनाईं। उन्होंने न्याय का भरोसा दिया है। 

Share
LATEST NEWS
करथिया एनकाउंटर की सीबीआई जाँच करायी जाए दहाड़े किया जा रहा पांचाल घाट स्थित भागीरथी में खुलेआम मछलियों का शिकार कांग्रेसियों ने विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन नेता की बीवी व गर्लफ्रेंड में जमकर मारपीट, कपड़े फाड़े, एक दूसरे पर दर्ज कराया केस लापता हुई विवाहिता की गला घोंटकर की गई हत्या अन्ना गोवंशों के आतंक के आगे अन्नदाता बेबस,अन्ना गोवंश से फसल तबाह जानलेवा हमले में प्रधान के पति व देवर सहित तीन पर मुकदमा भूलकर भी सोने से पहले न करें ग्रीन टी का सेवन, होगा ये नुकसान कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज में पारंपरिक दवाइयां कर रही हैं कमाल सीतापुर में बोरवेल में युवक फंसा, निकालने का प्रयास जारी