अराजक तत्वों ने डाॅ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त

बीती रात किसी अराजकतत्व ने अम्बेडकर प्रतिमा की ऊँगली तोड़ दी। सुबह जानकारी होंने पर विवाद हो गया। पुलिस नें मौके पर पंहुच ऊँगली तो दोबारा जुड़ा दिया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।


शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नरकसा निवासी दुलारे लाल जाटव के आवास पर बाहर गौतम बुद्ध और डॉ0 भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा लगी हुई है। दुलारे के पुत्र राकेश जाटव नें बताया कि बीती रात कुछ अराजक तत्वों नें अम्बेडकर प्रतिमा की ऊँगली तोड़ दी। सुबह दुलारे की पत्नी सरोजनी देवी गुरुवार को सुबह झाड़ू लगाने गयी तो उन्होंने प्रतिमा की ऊंगली टूटी देख परिजनों को सूचना दी।

प्रभारी निरीक्षक वेदप्रकाश पाण्डेय, नखास चौकी इंचार्ज बलराज भाटी फोर्स के साथ मौके पर आ गये। पुलिस ने तत्काल टूटी ऊँगली सीमेंट से जुड़वा दी। प्रभारी निरीक्षक नें बताया कि तहरीर नही मिली है। जाँच की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
करथिया एनकाउंटर की सीबीआई जाँच करायी जाए दहाड़े किया जा रहा पांचाल घाट स्थित भागीरथी में खुलेआम मछलियों का शिकार कांग्रेसियों ने विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन नेता की बीवी व गर्लफ्रेंड में जमकर मारपीट, कपड़े फाड़े, एक दूसरे पर दर्ज कराया केस लापता हुई विवाहिता की गला घोंटकर की गई हत्या अन्ना गोवंशों के आतंक के आगे अन्नदाता बेबस,अन्ना गोवंश से फसल तबाह जानलेवा हमले में प्रधान के पति व देवर सहित तीन पर मुकदमा भूलकर भी सोने से पहले न करें ग्रीन टी का सेवन, होगा ये नुकसान कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज में पारंपरिक दवाइयां कर रही हैं कमाल सीतापुर में बोरवेल में युवक फंसा, निकालने का प्रयास जारी