पुलवामा हमले के शहीदों को दी गई श्रध्दाजलि

साहबगंज चैराहा स्थित पंडित रामनारयण आजाद के आजाद भवन पर पुलवामा में शहीद हुए सैनिकोें की पुण्य तिथि पर श्रध्दासुमन अर्पित किए गए हैं। पंडित रामनारायण आजाद के पौत्र बाॅबी दुबे के संयोजकत्व में आयोजित कार्यक्रम में श्री दुबे ने कहा कि क्रान्तिकारियों व सैनिकांे की वजह से ही आज हम सुरक्षित हैं उनकी शहादत को यह देश कभी भी भुला नहीं सकता है।

अंतर्राष्ट्रीय न्यायिक मानवाधिकार संरक्षण के जिलाध्यक्ष आदित्य दीक्षित ने कहा कि शासन को सैनिक व क्रान्तिकारियों के लिए नगर में स्मारक भवन बनाने चाहिए व उसमें उनकी प्रतिमायें स्थापित होनी चाहिए। समाजसेवी व पूर्व प्रधानाचार्य राम मुरारी शुक्ला ने कहा कि सरकार को शहीदों के परिवारों की पुत्रियों को निशुल्क उच्चतम शिक्षा का लाभ देना चाहिए ताकि उनका भविष्य उज्ज्वल हो सके। मानवाधिकार के सचिव राजू भारद्वाज ने कहा कि पुलवामा के 40 सैनिकों के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता। 


सरकार को पाकिस्तान का खात्मा कर देना चाहिए। इस मौके पर नमामि गंगे के संयोजक रवि मिश्रा मानवाधिकार के युवा जिला महामंत्री अमन जैन, दीपक जैन, स्वतंत्रता कमेटी के जिलाध्यक्ष, रीतेश शुक्ला, मानवाधिकारी संगठन के सचिव गौरव वर्मा, कुलभूषण श्रीवास्तव, कुलदीप गुप्ता, अरिवन्द शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
करथिया एनकाउंटर की सीबीआई जाँच करायी जाए दहाड़े किया जा रहा पांचाल घाट स्थित भागीरथी में खुलेआम मछलियों का शिकार कांग्रेसियों ने विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन नेता की बीवी व गर्लफ्रेंड में जमकर मारपीट, कपड़े फाड़े, एक दूसरे पर दर्ज कराया केस लापता हुई विवाहिता की गला घोंटकर की गई हत्या अन्ना गोवंशों के आतंक के आगे अन्नदाता बेबस,अन्ना गोवंश से फसल तबाह जानलेवा हमले में प्रधान के पति व देवर सहित तीन पर मुकदमा भूलकर भी सोने से पहले न करें ग्रीन टी का सेवन, होगा ये नुकसान कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज में पारंपरिक दवाइयां कर रही हैं कमाल सीतापुर में बोरवेल में युवक फंसा, निकालने का प्रयास जारी