अर्राह पहाडपुर मंडी रही बंद , सातनपुर में उमडी भीड़

अर्राह पहाडपुर सब्जी मंडी शुक्रवार को बंद रही। सब्जी खरीददारो की भीड़ सातनपुर मंडी में उमडी, जिसको लेकर यहां तैनात पुलिस कर्मियो व मंडी कर्मचारियो को सोशल डिस्टेंस बनाए रखबाने मे पसीने छूट गए। जिले की सबसे बड़ी सब्जी मंडी शुक्रवार को बंद रही । जिससे शहर व जिले के आसपास के इलाकों मे सब्जियों की आपूर्ति नही हो सकी। फुटकर सब्जियों के दाम सुबह से बढ़े हुए नजर आए। वही सातनपुर सब्जी मंडी में सब्जी कम और खरीददार अधिक होने के चलते यहां थोक भाव मे अंतर दिखाई दिया।

मालूम हो कि अर्राह पहाडपुर सब्जी मंडी से लगभग हर रोज इस समय 400 कुंतल के पार सब्जियो की आपूर्ति की जाती है पर मंडी बंद होने से स्थानीय और बाहरी मंडियो से पहुंचने बाली सब्जियां नही आईं। मंडी प्रभारी ने बताया कि अर्राह पहाडपुर सब्जी मण्डी महीने में एक बार एक तारीख को बंद रहती है। शनिवार को सब्जी मंडी विधिवत रुप से पुन: रात 11 बजे से खुलेगी और सुबह 5 बजे बंद हो जाएगी। आढ़तियों ने बताया कि मंडी बंद करने का फैसला सभी आढ़तियों और किसानों को ध्यान में रखते हुए एक वर्ष पहले किया गया था,तब से लगातार माह की एक तारीख को मंडी बंद रहती है।

Share
LATEST NEWS
दवा से कम नहीं है पालक, जानिए गर्मी में इसके सेवन से होने वाले 10 फायदे 371 नए मामलों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 9 हजार के पार, अबतक 245 की मौत दो शराब तस्करों सहित पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौत भूसा भरा ट्रक इटावा बरेली हाइवे पर पलटा, मुख्य मार्ग हुआ बन्द। उत्तर प्रदेश में घटा कोरोना का संक्रमण, 24 घंटे में 141 नए केस, एक की मौत साढ़े 13 हजार मोबाइल में चल रहा एक ही आईएमईआई नंबर, चीन की कंपनी पर मेरठ में मुकदमा जिले में मिले 4 कोरोना पॉजटिव, संख्या हुई 43 जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों की व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के दिये निर्देश बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने किया सुसाइड, दोनों की मौत
फर्रुखाबाद में टोटल मरीज 43 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 21 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 22 कोरोना मरीज की मौत 00