पुलिस की लहपरवाही के चलते जमीन के विवाद में दो पक्षों में जबावी फायरिंग सात जख्मी

फर्रुखाबाद। महज एक बीद्या जमीन के लिए दो पक्षों में वर्षों से चल रही तनातनी ने आज अचानक उस वक्त खूनी रुप ले लिया। जब दोनों ओर के लोग एक दूसरे के आमने सामने आ गये। इस दौरान दोनों ओर से हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी में सात लोग जख्मी हुए है। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। खबर मिलते ही इलाके के क्षेत्राधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे है।


घटना अमृतपुर थाना क्षेत्र के गांव बनारसीपुर फकरपुर की है। यहां के सपा नेता देव सिंह यादव का गांव के ही रामवीर पाल से एक बीघा जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा है। दोनों ही पक्ष जमीन के इस टुकड़े को अपनी प्रतिष्ठा से जुड़कर कई बार एक दूसरे से भिड़ चुके है। इसके बावजूद पुलिस ने इन घटनाओं से सबक लेना जरुरी नहीं समझा।आज दोपहर पुलिस और प्रशासनिक जिम्मेदारों की अंदेखी के चलते यह दोनों ही पक्ष अचानक फिर एक बार एक दूसरे के सामने आ गये। देखते ही देखते देव सिंह यादव और रामवीर पाल और उनके समर्थकों के बीच ताबड़तोड़ गोलीबारी होनी लगी। गांव में अचानक गोली चलने आवाज से भगदड़ मच गई। जिसे जहां ठौर मिला वह वहां जा दुबका।


गोलीबारी में देव सिंह यादव उनके भाई अमर सिंह,दलवीर सिंह,मानसिंह तथा दूसरे पक्ष से रामवीर,प्रमोद पुत्र रामवीर तथा रामराज पुत्र समरपाल गोली लगने से पूरी तरह जख्मी हो गये। प्रत्यक्षदर्शी बताते है कि इस दौरान दोनों ओर से धारदार हथियारों का खुलकर प्रयोग हुआ।
घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी अमृतपुर राजवीर सिंह थानाध्यक्ष सुरेंन्द्र यादव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे। सभी घायलों को एम्बूलेंस से पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र भिजवाया। पुलिस को मौके से 315 बोर के 10 खोखे बरामद हुए है। क्षेत्राधिकारी ने पूछे जानें पर बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Share
LATEST NEWS
दवा से कम नहीं है पालक, जानिए गर्मी में इसके सेवन से होने वाले 10 फायदे 371 नए मामलों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 9 हजार के पार, अबतक 245 की मौत दो शराब तस्करों सहित पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौत भूसा भरा ट्रक इटावा बरेली हाइवे पर पलटा, मुख्य मार्ग हुआ बन्द। उत्तर प्रदेश में घटा कोरोना का संक्रमण, 24 घंटे में 141 नए केस, एक की मौत साढ़े 13 हजार मोबाइल में चल रहा एक ही आईएमईआई नंबर, चीन की कंपनी पर मेरठ में मुकदमा जिले में मिले 4 कोरोना पॉजटिव, संख्या हुई 43 जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों की व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के दिये निर्देश बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने किया सुसाइड, दोनों की मौत
फर्रुखाबाद में टोटल मरीज 43 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 21 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 22 कोरोना मरीज की मौत 00