छत से गिरकर युवती घायल , उपचार केे दौरान मौत

फर्रूखाबाद। छत से गिरकर एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। चीख पुकार की आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों ने आनन फानन में उसे कस्बा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार केे दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनो में कोहराम मच गया। 


नवाबगंज क्षेत्र के गांव नगला दमूं निवासी कुमारी रूचि राठौर उम्र 18वर्ष पुत्री संतोष कुमार राठौर शाम को अपने घर पर अकेली थी तभी छत पर किसी कार्य को करने के लिए गई थी नीचे उतरते समय उसका अचानक पैर फिसल गया। जिससे  वह  नीचे आ गिरी। शोर शराबे की आवाज सुनकर पहुंचे पिता संतोष कुमार ने देखा जिस पर आनन फानन में पुत्री को कस्बा के सरकारी अस्पताल मेें ले गए। हालत गंभीर होने पर चिकित्सको ंने उसे लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

लोहिया अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी दर्दनाक मौत हो गई।  मृतिका के पिता का कहना है कि हमारी पुत्री यशोदा देवी इंटर काॅलेज नवाबगंज में दसवीं कक्षा में पढ़ रही थी पढ़ने में बहुत तेज थी आए दिन इसके सिर में दर्द होता रहता था हमने काफी इलाज कराया सिर का दर्द ठीक नहीं हो रहा था बेचैन रहती थी और हमारी पत्नी रिश्तेदारी में गई हुई थी हमारी बिटिया घर पर अकेली थी कुछ कार्य करने के लिए छत पर गई हुई थी छत से नीचे उतरते समय जीना से पैर फिसल गया तभी नीचे गिर पड़ी बताया जा रहा है कि संतोष कुमार के चार बच्चे हैं एक लड़का तीन लड़की दो लड़कियों की शादी हो चुकी है रुचि बच्चों में सबसे छोटी थी अपने मां बाप की बहुत लाडली बेटी थी मां बाप भाई बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

Share
LATEST NEWS
दवा से कम नहीं है पालक, जानिए गर्मी में इसके सेवन से होने वाले 10 फायदे 371 नए मामलों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 9 हजार के पार, अबतक 245 की मौत दो शराब तस्करों सहित पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौत भूसा भरा ट्रक इटावा बरेली हाइवे पर पलटा, मुख्य मार्ग हुआ बन्द। उत्तर प्रदेश में घटा कोरोना का संक्रमण, 24 घंटे में 141 नए केस, एक की मौत साढ़े 13 हजार मोबाइल में चल रहा एक ही आईएमईआई नंबर, चीन की कंपनी पर मेरठ में मुकदमा जिले में मिले 4 कोरोना पॉजटिव, संख्या हुई 43 जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों की व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के दिये निर्देश बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने किया सुसाइड, दोनों की मौत
फर्रुखाबाद में टोटल मरीज 43 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 21 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 22 कोरोना मरीज की मौत 00