फर्रुखाबाद में कोरोना का कहर , 5 और पॉजिटिव मिले

जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है । रविवार की शाम आई रिपोर्ट में पांच और कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए पॉजिटिव मरीजों में एक महिला भी शामिल है अब जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 18 हो गई है तेजी से बढ़ रही संख्या को लेकर प्रशासन में खासी खलबली मच गई है ।

जिले में जो 5 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें चार लोग गंगाइच गांव के निवासी हैं यह अभी हाल ही में मुंबई के अंधेरी से लौटकर आए हैं इन्हें कमालगंज के एक क्वारंटीन सेंटर पर रखा गया है। पूर्व मे जब इनके शरीर में दक्कित आई तो ऐसे में इन चारों प्रवासियों का सेंपल कराया गया है । रविवार की शाम आई रिपोर्ट में यह चारों प्रवासी पॉजिटिव पाए गए । जिस सेंटर पर यह प्रवासी रुके हुए हैं वहां प्रशासन के अफसर स्वास्थ्य टीम के साथ पहुंच गए हैं। इन लोगों को इलाज के लिए भिजवाए जाने की व्यवस्था की जा रही है । इन लोगों के अलावा एक महिला जो पॉजिटिव आई है वह राजेयुर सराय मेदा गांव की है । 5 दिन पहले महिला का पति कोरोना संक्रमित पाया जा चुका है । महिला का पति भी मुंबई से आया था। इस समय कन्नौज जिले में उसका इलाज चल रहा है ।

सबसे पहले जिले में मुंबई से आया एक युवक 9 मई को संक्रमित पाया गया था। युवक शमशाबाद के मीरा दरवाजा का निवासी है उसका भी इलाज चल रहा है इसके बाद से ही मरीजों के बढ़ने की संख्या जिले में शुरू हुई है । जिला अधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि जिले में 5 संक्रमित और पाए गए हैं। अब कुल संख्या 18 हो गई है जो संक्रमित मिले हैं उन्हें इलाज के लिए भिजवाया जा रहा है । उन्होंने बताया कि जो महिला पॉजिटिव पाई गई है उसका पति पूर्व में मुंबई से आया था। महिला घर पर ही थी इसको लेकर जानकारी की जा रही है । फिलहाल पता चला है कि महिला घर पर ही पति के संपर्क में आई फिर भी उसकी ट्रैवल ह्ट्रिरी का पता किया जा रहा है ।

Share
LATEST NEWS
दवा से कम नहीं है पालक, जानिए गर्मी में इसके सेवन से होने वाले 10 फायदे 371 नए मामलों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 9 हजार के पार, अबतक 245 की मौत दो शराब तस्करों सहित पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौत भूसा भरा ट्रक इटावा बरेली हाइवे पर पलटा, मुख्य मार्ग हुआ बन्द। उत्तर प्रदेश में घटा कोरोना का संक्रमण, 24 घंटे में 141 नए केस, एक की मौत साढ़े 13 हजार मोबाइल में चल रहा एक ही आईएमईआई नंबर, चीन की कंपनी पर मेरठ में मुकदमा जिले में मिले 4 कोरोना पॉजटिव, संख्या हुई 43 जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों की व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के दिये निर्देश बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने किया सुसाइड, दोनों की मौत
फर्रुखाबाद में टोटल मरीज 43 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 21 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 22 कोरोना मरीज की मौत 00