गंगाइच गांव के चार कोरोना पॉजिटिव युवक लोगों के बीच रहे थे उठ बैठ

गंगाइच गांव के जो चार कोरोना पॉजिटिव युवक पाए गए हैं वह गांव के परिषदीय स्कूल में बने क्वारंटीन सेंटर पर भी ठहरे थे। रात भर यहां रुकने के बाद घरों को गए थे और फिर आराम से लोगों के बीच उठ बैठ रहे थे। रविवार को जब इन चारो के कोरोना पॉजिटिव होने का ग्रामीणों को पता चला तो गांव के लोग काफी डरे हुए हैं। उन्हें भय सताए जा रहा है कि कहीं और लोगों को मुंबई से आने वाले इन युवकों ने संक्रमित तो नहीं कर दिया है। गंगाइच की आवादी ढाई हजार के करीब है। जो चार लोग यहां कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

यह 11 मईर को मुंबई से टेम्पो पर सवार होकर गांव आए थे। इनके साथ गांव के दो और भी लोग थे। ग्रामीण बताते हैं कि जब यह लोग टेम्पो से आए थे तो सीधे गांव में बने जूनियर हाईस्कूल के क्वारंटीन सेंटर पर ठहरे थे। रात भर यहां रुके थे और अगले दिन दोपहर में घर सामान रखने की बात कहकर निकल गए थे। इसके बाद सेंटर पर आते जाते रहे और खाते पीते रहे। अधिक समय घर पर ही गुजरा इसके अलावा गांव के लोगों के साथ भी खूब उठा बैठक की। ग्रामीण घबराए हैं। कहते हैं कि कहीं गांव किसी बड़े संकट में न पड़ जाए। इसलिए पूरे गांव की ठीक से जांच कराई जाए। उधर इन युवकों के परिजन भी काफी चिंतित हैं।

जहां वह अपनों के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैँ तो वहीं उन्हें अपनी भी चिंता सताए जा रही है। जो युवक कोरेाना पॉजिटिव पाए गए हैं उसमें एक युवक के परिवार में सात लोग हैं जिसमें पत्नी, माता पिता व अन्य लोग हैं। दूसरे के परिवार में पांच लोग हैं जिसमें पत्नी और साला भी है। तीसरे के परिवार में भी पांच लोग हैं। चौथे के परिवार में सात लोग हैं। ग्राम प्रधान का कहना है कि वह पूरे गांव की निगरानी कर रहे हैं। जैसे ही किसी के शरीर में कोई दिक्कत लगेगी तुरंत स्वास्थ्य टीम को बताया जाएगा। उन्होंने बताया कि 15 मई को इनके सैंपल हुए थे। फिर यह लोग अपने घर पहुंच गए थे। यह सभी लोग टेम्पो से आए थे। ऐसा लग नहीं रहा था कि इस तरह से यह स्ंाक्रमित निकल सकते हैं। वहंी दो अन्य लोग जो इनके साथ आए थे उनकी जांच निगेटिव है।

Share
LATEST NEWS
दवा से कम नहीं है पालक, जानिए गर्मी में इसके सेवन से होने वाले 10 फायदे 371 नए मामलों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 9 हजार के पार, अबतक 245 की मौत दो शराब तस्करों सहित पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौत भूसा भरा ट्रक इटावा बरेली हाइवे पर पलटा, मुख्य मार्ग हुआ बन्द। उत्तर प्रदेश में घटा कोरोना का संक्रमण, 24 घंटे में 141 नए केस, एक की मौत साढ़े 13 हजार मोबाइल में चल रहा एक ही आईएमईआई नंबर, चीन की कंपनी पर मेरठ में मुकदमा जिले में मिले 4 कोरोना पॉजटिव, संख्या हुई 43 जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों की व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के दिये निर्देश बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने किया सुसाइड, दोनों की मौत
फर्रुखाबाद में टोटल मरीज 43 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 21 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 22 कोरोना मरीज की मौत 00