जिले में दो और कोरोना पाॅजिटिव मिले संख्या हुई 22-video

फर्रुखाबाद में मुंबई से लौटे दो और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. इससे जिले में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्‍या 22 हो गई है. डीएम मानवेंद्र सिंह ने इसकी पुष्टि की.इन कोरोना पाॅजिटिव मरीजों को कानपुर देहात के लिए रेफर किया गया है.डीएम के अनुसार,जिले में 6 कंटेनमेंट जोन बनाए जा चुके हैं.


वीओ-जिले में करोनो के मरीजों की संख्या बढ़ने का सिलसिला जारी है.गुरुवार को जनपद में दो और कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं. प्रशासनिक अधिकारियों के बीच लगातार मरीजों की संख्या बढ़ने से हलचल मची है.डीएम मानवेंद्र सिंह के अनुसार, दोनों युवकों के जांच के लिए सैंपल भेजा गया था. गुरुवार को सुबह रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्‍थ्‍य विभाग की टीम व सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ संक्रमित मरीजों के घर पहुंचे,

जहां से उन्हें कानपुर देहात के एल-1 फैसलिटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए रेफर किया गया है.अधिकारियों ने आनन-फानन में संबंधित इलाकों में निगरानी तेजी कर दी है.वहीं अब कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है.वहीं नगर पालिका की टीम इन इलाकों को सैनिटाइज करने में जुटी हुई है. साथ ही इलाके के लोगों से घरों पर रहने की अपील की गई है.

डीएम मानवेंद्र सिंह ने बताया कि लोगों की कोरोना जांच के लिए नमूना भेजा जा रहा है,जिसमें मुंबई से आए भीखमपुरा व गुदड़ी पक्कापुल निवासी दोनों मरीजों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्हें कानपुर देहात के लिए रेफर किया गया है.वहीं जिले में अब जिले में 6 कंटेनमेंट जोन बनाए जा चुके हैं.

Share
LATEST NEWS
दवा से कम नहीं है पालक, जानिए गर्मी में इसके सेवन से होने वाले 10 फायदे 371 नए मामलों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 9 हजार के पार, अबतक 245 की मौत दो शराब तस्करों सहित पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौत भूसा भरा ट्रक इटावा बरेली हाइवे पर पलटा, मुख्य मार्ग हुआ बन्द। उत्तर प्रदेश में घटा कोरोना का संक्रमण, 24 घंटे में 141 नए केस, एक की मौत साढ़े 13 हजार मोबाइल में चल रहा एक ही आईएमईआई नंबर, चीन की कंपनी पर मेरठ में मुकदमा जिले में मिले 4 कोरोना पॉजटिव, संख्या हुई 43 जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों की व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के दिये निर्देश बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने किया सुसाइड, दोनों की मौत
फर्रुखाबाद में टोटल मरीज 43 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 21 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 22 कोरोना मरीज की मौत 00