पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने युवती को किया घायल

फर्रुखाबाद। पुरानी रंजिश के चलते थाना नवाबगंज क्षेत्र के गांव नगला चंदन में एक युवती को दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना नवाबगंज क्षेत्र के गांव नगला चंदन निवासी रविंद्र सिंह की पुत्री ललिता अपने घर से अपने भाई के साथ दवा लेने के लिए जा रही थी।

कि तभी गांव में ही पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के ही सहवीर पुत्र अहिवरन सिंह, गुड्डू,भैयालाल पुत्रगण सहवीर सिह ने ललिता व उसके भाई को एकाएक लाठी-डंडों से मारना पीटना शुरू कर दिया। जिसमें ललिता के गंभीर चोटें आई हैं जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है किस सहवीर सिह एवं रविंद्र सिंह के बीच किसी मामले को लेकर काफी पुराने समय से रंजिश चली आ रही है, इसी बात को लेकर  दबंगों ने रविंद्र सिंह की पुत्री व पुत्र पर हमले को अंजाम दिया है। घटना के संबंध में दबंगों के विरुद्ध घायल युवती के पिता ने लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Share
LATEST NEWS
दवा से कम नहीं है पालक, जानिए गर्मी में इसके सेवन से होने वाले 10 फायदे 371 नए मामलों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 9 हजार के पार, अबतक 245 की मौत दो शराब तस्करों सहित पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौत भूसा भरा ट्रक इटावा बरेली हाइवे पर पलटा, मुख्य मार्ग हुआ बन्द। उत्तर प्रदेश में घटा कोरोना का संक्रमण, 24 घंटे में 141 नए केस, एक की मौत साढ़े 13 हजार मोबाइल में चल रहा एक ही आईएमईआई नंबर, चीन की कंपनी पर मेरठ में मुकदमा जिले में मिले 4 कोरोना पॉजटिव, संख्या हुई 43 जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों की व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के दिये निर्देश बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने किया सुसाइड, दोनों की मौत
फर्रुखाबाद में टोटल मरीज 43 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 21 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 22 कोरोना मरीज की मौत 00