हॉटस्पाट क्षेत्र से बाजार में आ रहे लोग, खुल रहीं दुकानें

हॉटस्पाट गांव के सील होने के बावजूद इन गांव के लोगों के आवाजाही न रुकने की शिकायत आसपास के ग्रामीणों ने की है। आवाजाही के चलते ग्रामीण क्षेत्रों के लोग डरे हुए हैं। राजेपुर सरायमेंदा के नौ लोग कोरोना पॉजिटिव हैँ। इसके साथ ही गंगाइच में चार व शेखपुर में एक पॉजिटिव मिला था। तीनों गांवों को पुलिस ने सील करा दिया था। इसके बावजूद इन गांवों से लोगों के आने जाने पर कुछ गांव वालों ने खुद भी बैरिकेडिंग कर दी थी।


फिर भी निकटवर्ती गांव के लोगों ने शिकायत की है कि शेखपुर, राजेपुर व गंगाइच के लोग अभी भी आ-जा रहे हैं। राजेपुर गांव में गंगाइच की ओर जाने वाली सड़क पर बनाई गई ईंट की दीवार को गांव के लोगों ने हटा दिया। हॉटस्पाट गांव से लोग कमालगंज बाजार में दुकान भी खोल रहे हैं।
ड्रोन कैमरा उड़ने पर लोग घरों की ओर भागे


कमालगंज। गंगाइच में चार व शेखपुर गांव में एक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों गांव सील हैं। दोनों गांवों में बुधवार को ड्रोन कैमरे से निगरानी की गई। कैमरे से बनाए गए वीडियो के परीक्षण में दोनों गांव में कई लोग सड़क व गली से घरों की ओर भागते दिखे। गांव गंगाइच में करीब 10 मिनट तक ड्रोन कैमरा चलाया गया।


कैमरे ने गांव की सभी आठ गलियों के ऊपर से वीडियो बनाई। महाराष्ट्र से आई एक टैक्सी भी वीडियो में आ गई है। ग्राम प्रधान मो. नफीस मौजूद रहे। इसके बाद शेखपुर में ग्राम प्रधान बेबी शबीना के पति इशरार अहमद की मौजूदगी में ड्रोन कैमरे से निगरानी की गई। यहां भी करीब 10 मिनट कैमरे को उड़ाया गया।कोरोना पॉजिटिव युवक के मकान वाली गली पर भी ड्रोन ने कई चक्कर लगाए। ड्रोन कैमरे का संचालन विनय कुमार रिंका ने किया।

Share
LATEST NEWS
दवा से कम नहीं है पालक, जानिए गर्मी में इसके सेवन से होने वाले 10 फायदे 371 नए मामलों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 9 हजार के पार, अबतक 245 की मौत दो शराब तस्करों सहित पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौत भूसा भरा ट्रक इटावा बरेली हाइवे पर पलटा, मुख्य मार्ग हुआ बन्द। उत्तर प्रदेश में घटा कोरोना का संक्रमण, 24 घंटे में 141 नए केस, एक की मौत साढ़े 13 हजार मोबाइल में चल रहा एक ही आईएमईआई नंबर, चीन की कंपनी पर मेरठ में मुकदमा जिले में मिले 4 कोरोना पॉजटिव, संख्या हुई 43 जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों की व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के दिये निर्देश बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने किया सुसाइड, दोनों की मौत
फर्रुखाबाद में टोटल मरीज 43 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 21 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 22 कोरोना मरीज की मौत 00