रमजान के आखिरी जुमे पर अलविदा की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क

रमजान के आखिरी जुमे पर अलविदा की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क रहा. इसे लेकर शुक्रवार को मस्जिदों के आसपास भारी पुलिस बल तैनात रहा और ड्रोन  से नजर रखी जा रही है.पुलिस अधिकारियों ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए घर पर ही अलविदा जुमा और ईद की नमाज अदा करने की अपील की.इसके चलते नमाजियों ने घर पर नमाज अता की.

कोरोना महामारी को देखते हुए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्कता बरत रहा है. अलविदा जुमा की नमाज के मद्देनजर विभिन्न मस्जिदों के आसपास सुबह से ही पुलिस बल तैनात रहा. थाना मउदरवाजा के अंतर्गत ड्रोन से मस्जिदों के आसपास के इलाकों में खास नजर रखी जा रही है.इसके अलावा मस्जिदों के मौलवी ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए घर पर रहकर नमाज अता करने को कहा साथ ही उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाए रखने और सेनेटाइजर का प्रयोग करने आदि के लिए भी जागरूक किया.

हालांकि नमाजियों ने घर पर रहकर नमाज अता की.जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने एसपी डाॅ.अनिल कुमार मिश्र के साथ शहर की मस्जिदों का निरीक्षण किया. एसपी ने कहा कि सभी लोग अलविदा जुमा और ईद पर पूर्व की भांति घर पर ही नमाज अता करेंगे. ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.इसके अलावा साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए.सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले असमाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखी जा रही है. ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.उन्होंने कहा कि सभी लोग बाहर से आने वाले लोगों पर विशेष नजर रखें. अगर कोई चुपचाप छिपकर बाहर का व्यक्ति आता है तो तत्काल पुलिस को सूचित करें. 

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
दवा से कम नहीं है पालक, जानिए गर्मी में इसके सेवन से होने वाले 10 फायदे 371 नए मामलों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 9 हजार के पार, अबतक 245 की मौत दो शराब तस्करों सहित पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौत भूसा भरा ट्रक इटावा बरेली हाइवे पर पलटा, मुख्य मार्ग हुआ बन्द। उत्तर प्रदेश में घटा कोरोना का संक्रमण, 24 घंटे में 141 नए केस, एक की मौत साढ़े 13 हजार मोबाइल में चल रहा एक ही आईएमईआई नंबर, चीन की कंपनी पर मेरठ में मुकदमा जिले में मिले 4 कोरोना पॉजटिव, संख्या हुई 43 जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों की व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के दिये निर्देश बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने किया सुसाइड, दोनों की मौत
फर्रुखाबाद में टोटल मरीज 43 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 21 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 22 कोरोना मरीज की मौत 00