बीजेपी नेता के भाई का सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल अधिवक्ता के पूरे परिवार को दी गोली से जान से मारने की धमकी

थाना मोहम्मदाबाद क्षेत्र के कथित बीजेपी नेता पर गंभीर आरोप लगे हैं.एक अधिवक्ता ने लल्लू सिंह पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.एडवोकेट सुरजीत सिंह ने एसपी डाॅ.अनिल कुमार मिश्र को तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है.


अधिवक्ता सुरजीत सिंह का आरोप है कि 21 मई की रात 11 बजे उनके मोबाइल पर फोन आया. जो खुद को जिला महामंत्री व ग्राम प्रधान धर्मेंद्र सिंह राठौर का भाई देवेंद्र सिंह उर्फ लल्लू बता रहा था, उसने नशे की हालत में गाली गलौज करते हुए कहा, तू गांव में मेरे विरोधी गुट के पास आकर बैठता ह

अगर तूने उन लोगों के साथ बैठना बंद नहीं किया तो तेरे साथ मैं उन सभी लोगों को गोलियों से भून कर जान से मार दूंगा.एडवोकेट सुरजीत सिंह ने बातचीत की आॅडियो क्लिप वायरल कर दी.उनका आरोप है कि लल्लू ग्राम प्रधान व भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह का छोटा भाई है.वह क्षेत्र में दबंगई के चलते आए दिन लोगों के साथ मारपीट करता है.उन्होंने एसपी डाॅ.अनिल कुमार मिश्र को तहरीर दी,जिसके बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए है.

वहीं सुरजीत सिंह ने बताया कि लल्लू सिंह आए दिन उनके साथ गाली गलौज करता है.वह लोग राजनैतिक विरोधी मानते हुए दबाव बनाते है,जबकि लल्लू सिंह का कहना है यह परिवार के बीच का मामला है और सुरजीत सिंह मनमुताबिक आरोप लगा रहे हैं.हालांकि गुरुवार को सुरजीत को जमीन के विवाद को लेकर काॅल किया था.लेकिन जान से मारने की धमकी नहीं दी है.

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
दवा से कम नहीं है पालक, जानिए गर्मी में इसके सेवन से होने वाले 10 फायदे 371 नए मामलों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 9 हजार के पार, अबतक 245 की मौत दो शराब तस्करों सहित पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौत भूसा भरा ट्रक इटावा बरेली हाइवे पर पलटा, मुख्य मार्ग हुआ बन्द। उत्तर प्रदेश में घटा कोरोना का संक्रमण, 24 घंटे में 141 नए केस, एक की मौत साढ़े 13 हजार मोबाइल में चल रहा एक ही आईएमईआई नंबर, चीन की कंपनी पर मेरठ में मुकदमा जिले में मिले 4 कोरोना पॉजटिव, संख्या हुई 43 जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों की व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के दिये निर्देश बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने किया सुसाइड, दोनों की मौत
फर्रुखाबाद में टोटल मरीज 43 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 21 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 22 कोरोना मरीज की मौत 00