जिलाधिकारी ने शेल्टरहोम काॅरेनटाइन सेंटर और कम्यूनिटी किचिन का लिया जाएजा

फर्रुखाबाद। शुरु हो चुकी भीषण गर्मी के बीच जिले के काॅरेनटाइन सेटरों में प्रवासियों की बढ़ती तादात को देख जिलाधिकारी ने काॅरेनटाइन में रखे गये लोगोें को मौसम के अनुकूल भोजन परोसे जाने पर अपना ध्यान केन्द्रित कर दिया है। जिससे लू के थपेड़ोें से सामुदायिक रसोईयों सें खाना खाकर लौट रहे श्रमिको को मौसम की मार से सुरक्षित रखा जा सके।


जिले के भ्रमण पर निकले जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह आज सीधे फतेहगढ़ के पुराने जिला अस्पताल परिसर में बनाये गये शेल्टरहोम के काॅरेनटाइन सेंटर पहुंचे। उस वक्त शेल्टरहोम की रसोई में खाना बनाने की तैयारियां पूरे शबाब पर थी। काॅरेनटाइन में रखे गये 28 नेपालियों और 400 प्रवासियों के लिए रसोई में आलू की तरकारी,दाल,रोटी बनी थी। इसे सलाद के साथ परोसा गया। इस पर जिलाधिकारी ने संतोष व्यक्त किया। बोलेे बढ़ती गर्मी और शुरु हो चुके लू के थपेड़ोे के बीच खाने के साथ सलाद के रुप में प्याज परोसा जाए।


निरीक्षण के दौरान वह नेपाली भाइयो से रुबरु हुए। बोलेे काॅरेनटाइन सेंटर में यदि उन्हें किसी भी प्रकार की दिक्कत पेश आये तो फोन पर हमसे सीधे बात करें। इसके लिए उन्होनेें अपना मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया।शेल्टर होम से निकलकर जिलाधिकारी ने सीधे ठण्डी संड़क के एक मेरिज हाॅल में बनाये गये कम्यूनिटी किचिन का रुख किया। यहां पहुंचकर जिलाधिकारी ने सदर नगर पालिका की ओर से संचालित इस व्यवस्था की रसोई जांची। इस दौरान उन्होनें स्वच्छता का संदेश दिया। किचिन में आज दाल,सब्जी,चावल के साथ रोटी परोसी गई।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
दवा से कम नहीं है पालक, जानिए गर्मी में इसके सेवन से होने वाले 10 फायदे 371 नए मामलों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 9 हजार के पार, अबतक 245 की मौत दो शराब तस्करों सहित पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौत भूसा भरा ट्रक इटावा बरेली हाइवे पर पलटा, मुख्य मार्ग हुआ बन्द। उत्तर प्रदेश में घटा कोरोना का संक्रमण, 24 घंटे में 141 नए केस, एक की मौत साढ़े 13 हजार मोबाइल में चल रहा एक ही आईएमईआई नंबर, चीन की कंपनी पर मेरठ में मुकदमा जिले में मिले 4 कोरोना पॉजटिव, संख्या हुई 43 जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों की व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के दिये निर्देश बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने किया सुसाइड, दोनों की मौत
फर्रुखाबाद में टोटल मरीज 43 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 21 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 22 कोरोना मरीज की मौत 00