आपके पास है असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का मौका, जल्द करें आवेदन

UPPSC Recruitment 2019: उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर समेत विभिन्न पदों पर आवेदन मांगे हैं। मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट (एलोपैथी) में इन पदों पर यह भर्ती होने जा रही है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो पहले योग्यता से जुड़ पूरी जानकारी पढ़ लें और फिर जल्द आवेदन कर दें। आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में चल रही है, विभाग की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर 26 सितंबर, 2019 तक आवेदन प्रक्रिया जारी रहेगी।

नोटिफिकेशन डिटेल (Notification Details)-
विज्ञापन संख्या- 1/2019-20

महत्वपूर्ण तिथि (Important Date)-
आवेदन करने की प्रतिम तिथि- 26 अगस्त, 2019
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 26 सितंबर, 2019
बैंक में आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि- 23 सितंबर, 2019

वेकंसी डिटेल (Vacancy Details)-
विभिन्न विशेषताओं में असिस्टेंट प्रोफेसर

पात्रता मापदंड (Eligibility Criteria)-
शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification)-
इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदावर UPPSC की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। यहां कैंडिडेट्स को भर्ती से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां आसानी से मिल जाएंगी। उम्मीद है कि 26 अगस्त, 2019 तक इस भर्ती से जुड़ी पूरी जानकारी कमीशन द्वारा अपलोड कर दी जाएगी।

ऐसे करें आवेदन-
योग्य उम्मीदवार कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। उममीदवार 26 सितंबर, 2019 तक या उससे पहले निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन जमा कर दें।

Share
LATEST NEWS
नागरिकता संशोधन बिल : लोकसभा से पास, आज राज्यसभा में हो सकता है पेश सिम और WhatsApp के जरिए चोरी हो सकता है आपका पैसा, इस तरह रहें सुरक्षित आग लगने पर ऐसे बरतें सावधानी, ये 10 टिप्स बचा सकते हैं कई ज़िंदगियां बस रोज़ाना एक ग्लास पीना है ये जूस, तेज़ी से कम होगा वज़न थाने में बंद पिता को खाना देने गए किशोर से कुकर्म की कोशिश, आरोपी पुलिसकर्मी निलंबित बहन की शादी का कर्ज चुकाने के लिए किडनी बेचने रिम्स पहुंचा युवक कानपुर देहात में 10वीं की छात्रा से स्कूल बस के अंदर रेप बर्थडे गिफ्ट नहीं मिला तो पति ने पेट्रोल डालकर पत्नी को फूंका UP TET 2019: प्रदेश के 1986 केंद्रों पर 22 दिसंबर को होगी टीईटी सहकारिता बैंक पर काबिज छोटे सिंह को लगा झटका, बोर्ड भंग,चार दशक से अधिक समय से जमाये थे कब्जा
WhatsApp CityHalchal