शाहजहांपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो और मैजिक को रौंदा; 16 की मौत

लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया। अनियंत्रित हुए ट्रक ने टेंपो को पीछे से टक्कर मार दी। उसके बाद पास से गुजर रही पिकअप पर पलट गया। हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गये। मरने वालों में तीन बच्चे व एक महिला भी शामिल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक व्यक्त किया है। साथ ही डीएम को मृतकों के परिजनों को तत्काल राहत धनराशि और घायलों को स‍मुचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

मंगलवार सुबह लगभग दस बजे सीतापुर की ओर से पान मसाला लेकर आ रहा ट्रक रोजा थाना क्षेत्र में जमुका दोराहे के पास अचानक अनियंत्रित हो गया। ट्रक ने आगे चल रहे टेंपो को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक पास में गुजर रही पिकअप पर पलट गया।

हादसे में तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गये। वहां से गुजर रहे लोगों ने वाहनों में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया। पुलिस भी पहुंची, घायलों को जिला अस्पताल भिजवाना शुरू किया। जहां डॉक्टरों ने 16 को मृत घोषित कर दिया। जबकि पांच का इलाज शुरू कर दिया।हादसे के बाद हाईवे पर लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की, लेकिन डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी डा. एस चिनप्पा ने पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया। दोनों अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे, जहां हादसे में घायल हुए टेंपो चालक अनीस से पूछताछ की। अनीस ने उन्हें पूरा घटनाक्रम बताया। टेंपो चालक से पूछताछ की है। उसकी बातचीत से लग रहा है कि ट्रक का स्टेयरिंग फेल हुआ था, जिससे वह अनियंत्रित हो गया और टेंपो में टक्कर मारने के बाद पिकअप पर पलट गया। मरने वालों की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। घायलों का बेहतर इलाज कराया जाएगा। जो भी संभव होगी मदद की जाएगी। – इंद्र विक्रम सिंह, डीएम

सीएम योगी ने जताया गहरा शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अ‍ादित्यनाथ ने शाहजहांपुर में हुए सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत लोगों के आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके शोक संतृप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने डीएम इंद्र विक्रम को मृतकों के परिजनों को तत्काल राहत धनराशी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही दुर्घटना में घायल लोगों को समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए।

Share
LATEST NEWS
मेला रामनगरिया के कई टेंडर फेल, दो दिन बाद होगी अग्रिम कार्यवाही बाल संप्रेक्षण गृह में जिलाधिकारी को मिले गदंगी के अंबार आधार में आसानी से बदल जाएगा स्थानीय पता, पढ़े पूरी खबर मुलायम सिंह यादव जी का जन्मदिन बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया थानाध्यक्ष ने यातायात नियमों के प्रति किया जागरूक ड्राइविंग लाइसेंस के लिए अब नहीं काटने पड़ेंगे विभागों के चक्कर, ये नई व्यवस्था हुई शुरू पुलिस लाइन में रिक्रूटों और आरक्षियों की परीक्षा शुरू हैंडपंप की सरिया 11हजार की विद्युत लाइन में छूने से बाप बेटे की दर्दनाक मौत एसपी के पीआरओ दिनेश गौतम बने स्वाट टीम प्रभारी कलयुगी माँ ने अपनी बच्ची को नाले में फेका -video
WhatsApp CityHalchal