शाहजहांपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो और मैजिक को रौंदा; 16 की मौत

लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया। अनियंत्रित हुए ट्रक ने टेंपो को पीछे से टक्कर मार दी। उसके बाद पास से गुजर रही पिकअप पर पलट गया। हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गये। मरने वालों में तीन बच्चे व एक महिला भी शामिल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक व्यक्त किया है। साथ ही डीएम को मृतकों के परिजनों को तत्काल राहत धनराशि और घायलों को स‍मुचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

मंगलवार सुबह लगभग दस बजे सीतापुर की ओर से पान मसाला लेकर आ रहा ट्रक रोजा थाना क्षेत्र में जमुका दोराहे के पास अचानक अनियंत्रित हो गया। ट्रक ने आगे चल रहे टेंपो को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक पास में गुजर रही पिकअप पर पलट गया।

हादसे में तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गये। वहां से गुजर रहे लोगों ने वाहनों में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया। पुलिस भी पहुंची, घायलों को जिला अस्पताल भिजवाना शुरू किया। जहां डॉक्टरों ने 16 को मृत घोषित कर दिया। जबकि पांच का इलाज शुरू कर दिया।हादसे के बाद हाईवे पर लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की, लेकिन डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी डा. एस चिनप्पा ने पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया। दोनों अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे, जहां हादसे में घायल हुए टेंपो चालक अनीस से पूछताछ की। अनीस ने उन्हें पूरा घटनाक्रम बताया। टेंपो चालक से पूछताछ की है। उसकी बातचीत से लग रहा है कि ट्रक का स्टेयरिंग फेल हुआ था, जिससे वह अनियंत्रित हो गया और टेंपो में टक्कर मारने के बाद पिकअप पर पलट गया। मरने वालों की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। घायलों का बेहतर इलाज कराया जाएगा। जो भी संभव होगी मदद की जाएगी। – इंद्र विक्रम सिंह, डीएम

सीएम योगी ने जताया गहरा शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अ‍ादित्यनाथ ने शाहजहांपुर में हुए सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत लोगों के आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके शोक संतृप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने डीएम इंद्र विक्रम को मृतकों के परिजनों को तत्काल राहत धनराशी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही दुर्घटना में घायल लोगों को समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए।

Share
LATEST NEWS
महाभारतकालीन पांडेश्वरनाथ मंदिर सावन के सोमवार को मंदिर बंद रखने का निर्णय गुरु पूर्णिमा पर गंगा में लगाई हजारो भक्तो ने डुबकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए डाइट में शामिल करें ये 10 चीजें, इन बीमारियों में भी कारगर यूपी में कोरोना के 772 नए मामले, कुल संख्या 26 हजार के पार, अबतक 773 की मौत साबन का महीना शुरू होंने से पूर्व कोरोना के संकट से श्रद्धालुओं को बचाने के लिए जिला प्रशासन ने तैयारी की शुरू यूपी में अब तक 930 टीचर बर्खास्त, 1427 बने फर्जी डिग्री से टीचर 231 ग्राम पंचायतों बारिश से पहले 600 तालाब निर्माण कार्य शुरू ट्रांसपोर्ट भाड़ा और सिंचाई महंगी होनें से सब्जियों ने बिगाड़ा रसोई का बजट नया लर्निंग डीएल बनवाना है पढ़िए रिपोर्ट, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन कोरोना वैक्सीन का 11 शहरों में होगा ट्रॉयल , 15 अगस्त तक लांच करने की तैयारी
फर्रुखाबाद, टोटल मरीज 195 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 116 कोरोना ऐक्टिव संख्या 72 कोरोना मरीज की मौत 07