योगीजी के राज में फिर अगवा हो गया बच्चा… तलाश में जुटी Police की कई टीमें-वीडियो

प्रदेश में बढ़ती अपहरण की घटनाओं को रोकने के लिए भले ही यूपी पुलिस लाख दावे कर रही है.. लेकिन इसके बावजूद प्रदेश में अपहरण की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. फर्रुखाबाद में अपराध बेकाबू हो गया है अपराधी आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं पुलिस खानापूर्ति कर घटनाओं को ठंडी बास्ते में डाल रही है। पुलिस नाकामी के चलते 4 साल के बच्चे का सोते समय अपरहण हो जाता है। पुलिस मामले को दवाने में जुटी हुई है जानकारी के अनुसार चरण सिंह कोई औलाद नहीं थी। उन्होंने बड़ी लड़की नीतू को गोद लिया था जिसके बाद चरण सिंह के घर दीपा का जन्म होता है।

2 साल पहले चरण सिंह की पत्नी रुक्मणि ने अपने भाई के बेटे अभी को गोद लिया था। नीतू की शादी मैनपुरी में हुई थी। रात 1:00 बजे अभी की मां की आंख खुलती है तो अभी को बिस्तर पर लेटा न देख शोर मचाने लगती है इसके बाद पुलिस को सूचना दी जाती है मौके पर पहुंचकर पुलिस ने अभी की बड़ी बहन नीतू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। नीतू का पति राजेश कल रात मैनपुरी से भोलेपुर आया था और रात से गायब है।

दीपा ने बताया की बड़ी बहन नीतू ने जमीन जायदाद को लेकर बच्चे के अपहरण करवाया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार मिश्रा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और बताया कि आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी की जाएगी मामला का जल्द खुलासा होगा।

Share
LATEST NEWS