बच्ची के साथ दरिंगी करने वाले दोषियों के सर काटकर  लाने वाले को एक करोड़ का इनाम-वीडियो

फर्रुखाबाद में हाथरस कांड के आरोपितों का सर लाकर देने पर एक करोड़ रूपये देने का ऐलान किया है। आज फर्रुखाबाद के मुख्य मार्ग पर बाल्मीकि समाज ने एक जुलूस निकाला एंव सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। जिसमें हाथरस कांड में संलिप्त आलाधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किये जाने की मांग की गई।और दोषियों के सर काटने वालो को सफाई कर्मचारी संघ का जिला अध्यक्ष हरिओम बाल्मीकि एक करोड़ का इनाम देंगे।


हाथरस कांड में आरोपितों को बचाने में जुटे वहां के पुलिस प्रशासन के खिलाफ पूरे देश में आक्रोश फैल रहा है। कई जिलों में केंडिल मार्च से लेकर धरना प्रदर्शन तक किये जा रहे है। हाथरस कांड पीड़िता के परिजनों को पुलिस प्रशासन ने बंधक बना रखा है। मीडिया सहित विपक्ष के किसी भी राजनेता को मिलने की इजाजत नहीं है। ऐसा लग रहा है कि हाथरस के इस गांव में पाकिस्तानी आंतकी घुस आये हो। पूरे गाँव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया हैं।

इन सब घटनाओं से आक्रोशित बाल्मीकि समाज ने शहर की सड़कों पर एक विशाल जुलूस निकालकर अपना विरोध जताया और पीड़िता के आरोपितों को फांसी दिये जाने की मांग की। बाल्मीकि समाज ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। सफाई कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष हरिओम बाल्मीकि ने कहा की जो कोई भी बच्ची के साथ दरिंगी करने वाले दोषियों के सर काटकर लाने वाले को एक करोड़ का इनाम देंगे।

Share
LATEST NEWS