इन टोटकों से होती है अपार धन की प्राप्ति, भरा रहेता है भंडार और घर में…

हमारे बड़े बुजुर्ग बड़ी से बड़ी समस्याओं का इलाज अक्सर चुटकियों में कर देते हैं। चोट लग जाए तो हल्दी का दूध दर्द से राहत देता है और वहीं सर्दी जुकाम में घर में ही बना काढ़ा पीकर लोग अक्सर ठीक हो जाते हैं। हमारे यहां हर छोटी से बड़ी बीमारी का इलाज आयुर्वेद में बताया गया है। ठीक उसी तरहसे तंत्रशास्त्र की बात की जाए तो वहां इन जड़ी बूटियों के प्रयोग से धन लाभ औऱ तमाम समस्याओं से निजात मिल सकती है।

अगर आप कानूनी समस्याओं से जूझ रहे हैं तो इससे राहत के लिए आर्द्रा नक्षत्र में आक की जड़ लाकर तावीज की तरह उसे गले में बांध लें। वहीं सुख औऱ समृद्धि की प्रप्ति के लिए पुनर्वसु नक्षत्र में दूधी की जड़ को लाकर शऱीर में लगा लें। वहीं धन वृद्धि के लिए पुष्य नक्षत्र में शंखपुष्पी लाकर चांदी की डिब्बी में रखकर तिजोरी में रख दें। इससे धन की प्राप्ति होगी और वृद्धि भी होगी।

वहीं घर में धन-धान्य के साथ अन्न के भंडार हमेशा भरे रहे इसके लिए आप अश्लेषा नक्षत्र में बरगद का पत्ता लाकर उसे अन्न भंडार में रख दें। ऐसा करने से भंडार घऱ हमेशा भरा रहेगा। वहीं अगर किसी के घर में सांप आ जाते हों तो ऐसे में अक्ष्लेषा नक्षत्र में धतूरे की जड़ लाकर घर में रख दें। ऐसा करने से घर में सर्प नहीं आएगा। अगर सर्प आता भी है तो किसी को कोई नुकसान नहीं होगा।

Share
LATEST NEWS