ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध की मौत, पुत्र घायल

फर्रुखाबाद। आलू लेने कोल्ड स्टोरेज जा रहे एक बाइक सवार वृद्ध की ट्रैक्टर की टक्कर से मौत हो गई। उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। हेलमेट लगाने से पुत्र की जान बच गई।फतेहगढ़ कोतवाली के मोहल्ला नगला नैन निवासी राजेंद्र पाल (60) रविवार सुबह करीब नौ बजे अपने पुत्र अनुज पाल उर्फ लालू के साथ बाइक से बघार की ओर कोल्ड स्टोरेज से आलू लेने जा रहे थे। बाइक जैसे ही सेंट्रल जेल चौराहे पर पहुंची, तो तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इससे पिता-पुत्र दूर जा गिरे।


चौकी के सिपाही नरेंद्र कुमार ने घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डा. अभिषेक चतुर्वेदी ने राजेंद्र को मृत घोषित कर दिया। पुत्र लालू के हाथ, कंधे, पैर में गंभीर चोटें आई हैं। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। राजेंद्र के दो बेटों में बड़ा अखिलेश पाल सेना में है। तीन बेटियों में सरिता, नीतू और ज्योति हैं। पत्नी कुसुमा का रो-रो कर बुरा हाल है।


बेटियां हो रही थीं बेहोश
पिता की मृत्यु की सूचना पर अस्पताल में बेटियां भी पहुंच गईं। पिता के शव को मोर्चरी की खिड़की से झांकती और दहाड़ें मारकर रोने लगतीं। कुछ देर में ही बेहोश हो जातीं।
दुर्घटना की सूचना मिलने पर तमाम मिलने-जुलने वालों के अलावा रिश्तेदार, मोहल्ले के लोग बाइकों, कारों से अस्पताल पहुंचे। दुख की घड़ी में जब लोग तेजी से जा रहे थे, तो गेट पर वाहन स्टैंड ठेकेदार के गुर्गे रस्सी ऊपर कर रहे थेे। नगला नैन निवासी पप्पू बाइक से पहुंचे, तो गुर्गे ने रस्सी खींच दी। इस पर तकरार हो गई।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS