श्रद्धालुओ से भरी बस पलटी, हरिद्वार से गंगा स्नान करा कर वापस आ रही बस-video

फर्रुखाबाद में हरिद्वार से तीर्थ यात्रा करके कन्नौज जा रही श्रद्धालुओं से भरी निजी बस जिले में राजेपुर थाने के गांव अलीगढ़ के पास सड़क किनारे खड़े बिजली के खंभे से टकरा अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस में 60 श्रद्धालु सवार थे। 25 श्रद्धालु घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एम्बुलेंस की कई गाड़ियों से घायलों को सरकारी अस्पताल भिजवाया। किसी के मरने की सूचना नहीं है।

बदायूं रोड पर मंगलवार की भोर तीर्थ यात्रा से वापस आ रही एक प्राइवेट बस चालक को झपकी आने से अनियंत्रित होकर पलट गई, इससे बस में सवार करीब 50 सवारियां घायल हो गईं। आसपास के लोग मौके पर दौड़े और बस का शीशा तोड़कर अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला, 10 यात्रियों की हालत गंभीर है।  

कन्नौज के तिर्वा क्षेत्र से एक स्लीपर बस मैनपुरी व कन्नौज से 60 से अधिक सवारियां लेकर नैमिषारण्य, गोला गोकरन नाथ होते हुए हरिद्वार से वापस आ रही थी। चालक को झपकी आने से फर्रुखाबाद-बदायूं रोड पर राजेपुर थाने के मोहद्दीपुर गांव के पास बिजली का पोल तोड़ते हुए बस खड्ड में पलट गई। इससे सवारियों में चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर खेतों पर काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राजेपुर पुलिस व 112 नंबर पर सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से राजेपुर सीएचसी व जिला अस्पताल भेजा। तीर्थ यात्रा कर बस में सफर करने वाले सहनापुर कन्नौज निवासी धीरेंद्र, ब्रजकिशोर, रविन्द्र बताते ने बताया कि वह लोग चालक को बस रोकने के लिए कहते रहे लेकिन उसने बिजनौर के बाद कहीं गाड़ी नहीं रोकी। वह कन्नौज में ही रुकने की जिद पर अड़ा रहा और हादसा हो गया।

Share
LATEST NEWS
जिन्दगी की डोर में मरीजों को आक्सीजन सिलेंडर का सहारा मुख्यमंत्री के आदेशों की स्वास्थय बिभाग खुले आम उड़ा रहा धज्जिया स्वस्थ विभाग की लपरवाही के चलते एक मरीज की जान पर बन आई-वीडियो सरकारी आंकड़ों और कागजो में तो सब कुछ ठीक ,कोरोना मरीज वेंटिलेटर नहीं मिलने के कारण अभिनेत्री प्रिया बाजपेई के भाई की मौत "प्रेस के मित्रों का जीवन --बाधाएं एवम कठिनाइयां--एक विहंगावलोकन" गुमनामी में जा रहे घड़े का कोरोना ने सम्मान लौटाया-वीडियो मतगणना स्थल पर शोसल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां ,पहले चक्र की मतगणना शुरू डायरिया पीडित बच्चे के पिता को डाक्टर ने किया प्रताड़ित महामारी को अनदेखा कर रैली का किया आयोजन,video