कोरोना से जिले के हालात लगातार हो रहे खराब,जिले में 101 नए मरीज, कोरोना संक्रमण से 2 और मरीजो ने तोड़ा दम

जिले मेें कोविड-19 की दूसरी लहर ने जहां एक ओर देश में लगातार बढ रहे मामलों के चलते विश्व में दूसरे स्थान पर खड़ा कर दिया है वहीं दूसरी ओर जिले में भी कोरोना ने आज शतक मार दिया है। जिले में कोरोना की चपेट में आने वाले 101 संक्रमितों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। वहीं कोरोना संक्रमण से आज दो मरीजों ने दम तोड़ दिया है।

फर्रूखाबाद जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में कल देर रात्रि आयी जांच रिपोर्ट में 101 कोरोना पॉजटिव मरीज पाये गये अब दूसरी लहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 468 हो गयी है, जिनका उपचार चल रहा है।सरकारी सूत्रों ने बताया कि देश में कोरोना की शुरू हुई दूसरी लहर के साथ ही अब तक फर्रूखाबाद जिले में 5268 कोरोना संक्रमित हुये। जिसमें 4704 डिस्चार्ज और होम क्वारेंटाइन किये गये। 96 लोगां की मौतें हो गयीं।

देरारात्रि में जांच रिपोर्ट में जिले के बढ़पुर ब्लाक के 31, ग्रामीण फर्रूखाबाद ब्लाक के 27, कमालगंज ब्लाक के 31, मोहम्मदाबाद ब्लाक के दो, नवाबगंज ब्लाक के दो, राजेपुर ब्लाक का एक, शमसाबाद ब्लाक के तीन तथा अन्य क्षेत्र के चार लोगों सहित कुल 101 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये गये।दद्दू सिंह मेडिकल कालेज सबसे ज्यादा 24 मरीज पाये गये हैं। जिले में कोरोना की चपेट में आये कुल संक्रमितों की संख्या 5268 पर पहुंच गई है।

Share
LATEST NEWS
जिन्दगी की डोर में मरीजों को आक्सीजन सिलेंडर का सहारा मुख्यमंत्री के आदेशों की स्वास्थय बिभाग खुले आम उड़ा रहा धज्जिया स्वस्थ विभाग की लपरवाही के चलते एक मरीज की जान पर बन आई-वीडियो सरकारी आंकड़ों और कागजो में तो सब कुछ ठीक ,कोरोना मरीज वेंटिलेटर नहीं मिलने के कारण अभिनेत्री प्रिया बाजपेई के भाई की मौत "प्रेस के मित्रों का जीवन --बाधाएं एवम कठिनाइयां--एक विहंगावलोकन" गुमनामी में जा रहे घड़े का कोरोना ने सम्मान लौटाया-वीडियो मतगणना स्थल पर शोसल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां ,पहले चक्र की मतगणना शुरू डायरिया पीडित बच्चे के पिता को डाक्टर ने किया प्रताड़ित महामारी को अनदेखा कर रैली का किया आयोजन,video