संदिग्ध परिस्थिति मे युवक की मौत बहन ने लगाया हत्या का आरोप

फर्रुखाबाद न्यायालय में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की लंबी बीमारी के बाद मौत हो गयी। उनकी बहनों ने हत्या का आरोप लगाया है।निकटवर्ती जनपद मैनपुरी के थाना भोगाॅंव क्षेत्र के गाॅंव हसनपुर मल्लामई निवासी सुधीश कुमार जाटव 52, वर्ष पुत्र राम चन्द्र जाटव यहाॅं फतेहगढ़ स्थित न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात थे वह अपने साले पिंटू पुत्र स्वर्गवीर सिंह निवासी भोलेपुर पश्चिम कोतवाली फतेहगढ़ के पास रहकर अपनी ड्यूटी का निर्वहन करते थे। उन्होंने बीते लंबे समय से इसनोफीलिया और सांस की बीमारी थी।

जिसका शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित सातनपुर मण्डी के निकट स्थित चिकित्सक से इलाज चल रहा था। बीतेे दिवस उनकी अचानक तबीयत अधिक खराब हो गयी। तो बढ़पुर स्थित हृदय रोग विशेषज्ञ डाॅ0 उदय राज सिंह को परिजनों ने दिखाया। उसके बाद भोलेपुर स्थित उनके आवास पर लेकर चले गए। रात लगभग 12 बजे उनकी मौत हो गयी। परिवार में उनकी पत्नी किरन देवी का रो रोकर बुरा हाल है। उनकी बहन रेनू और बेबी ने अपने भाई की हत्या का आरोप लगाया और पुलिस को सुचना दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है।

Share
LATEST NEWS
जिन्दगी की डोर में मरीजों को आक्सीजन सिलेंडर का सहारा मुख्यमंत्री के आदेशों की स्वास्थय बिभाग खुले आम उड़ा रहा धज्जिया स्वस्थ विभाग की लपरवाही के चलते एक मरीज की जान पर बन आई-वीडियो सरकारी आंकड़ों और कागजो में तो सब कुछ ठीक ,कोरोना मरीज वेंटिलेटर नहीं मिलने के कारण अभिनेत्री प्रिया बाजपेई के भाई की मौत "प्रेस के मित्रों का जीवन --बाधाएं एवम कठिनाइयां--एक विहंगावलोकन" गुमनामी में जा रहे घड़े का कोरोना ने सम्मान लौटाया-वीडियो मतगणना स्थल पर शोसल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां ,पहले चक्र की मतगणना शुरू डायरिया पीडित बच्चे के पिता को डाक्टर ने किया प्रताड़ित महामारी को अनदेखा कर रैली का किया आयोजन,video