लोहिया हॉस्पिटल में वैक्सीन हुई खत्म,नहीं लगाई जा रही किसी को पहली डोज

फर्रुखाबाद के डाॅ0 राम मनोहर लोहिया पुरूष अस्पताल में कोविड-19 के वैक्सीनेशन का काम पूरे समय बंद रहा। वैक्सीनेशन कराने के लिए दूर दराज से आये लोग मायूस होकर वापस लौट गये। यहाॅं सुबह से लाइन में लगे लोगो के बीच काफी धक्का, मुक्की भी हुई लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात ही रहा।जो थोड़ी बहुत वैक्सीन आई वह दूसरी डोज वालो को लगाई गयी। पहली डोज वालो को वैक्सीन नहीं लगाई गयी और वॉयस कर दिया गया।


– डाॅ0 राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कोविड-19 की वैक्सीनेशन का काम चल रहा है। जिसकी वजह से रोज की तरह आज भी लोग सुबह से ही अस्पताल पहुॅंचना शुरू हो गए। लोगों ने वैक्सीनेशन होने की उम्मीद को लेकर लाइन में लग गए। काफी समय तक लाइन में लगने से थक जाने के बाद आपस में काफी धक्का मुक्की भी हुई। लेकिन एक बजे तक रजिस्टेशन कक्ष का ताला भी नहीं खुला। इतना ही नहीं वैक्सीनेशन कराने आने वाले लोग समय अधिक होता देख इधर उधर पॅंूछताछ करते नजर आए लेकिन उन्हें किसी ने भी संतोषजनक जबाव तक नहीं दिया। जिसकी वजह से काफी देर तक अस्पताल प्रांगण में अफरा तफरी का माहौल रहा।

लोग काफी देर इधर उ धर भटकने के बाद मायूस होेकर अपने अपने गंतव्य के लिए वापस लौट गए। जब इस मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी वंदना सिंह से बात हुई तो उन्होंने बताया की पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन नहीं मिल पा रही है इस कारण सेवैक्सीन की दिक्कत हो रही है आज गाड़ी गई हुई है वैक्सीन लेने शाम तक कितने वैक्सीन लाती हैं यह आने के बाद ही पता चलेगा। बताना जरूरी है कि कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में वैक्सीनेशन न हो पाना दुर्भाग्यपूर्ण माना जा रहा है।

Share
LATEST NEWS
जिन्दगी की डोर में मरीजों को आक्सीजन सिलेंडर का सहारा मुख्यमंत्री के आदेशों की स्वास्थय बिभाग खुले आम उड़ा रहा धज्जिया स्वस्थ विभाग की लपरवाही के चलते एक मरीज की जान पर बन आई-वीडियो सरकारी आंकड़ों और कागजो में तो सब कुछ ठीक ,कोरोना मरीज वेंटिलेटर नहीं मिलने के कारण अभिनेत्री प्रिया बाजपेई के भाई की मौत "प्रेस के मित्रों का जीवन --बाधाएं एवम कठिनाइयां--एक विहंगावलोकन" गुमनामी में जा रहे घड़े का कोरोना ने सम्मान लौटाया-वीडियो मतगणना स्थल पर शोसल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां ,पहले चक्र की मतगणना शुरू डायरिया पीडित बच्चे के पिता को डाक्टर ने किया प्रताड़ित महामारी को अनदेखा कर रैली का किया आयोजन,video