सीएमओ कार्यालय सहित 222 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव, मरने वालों की संख्या पहुंची 110 की मौत

जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की चेन तोड़ने में जहां एक ओर जिलाधिकारी दिन रात एक कर चरमराई व्यवस्था को सुधारने में जगे हुए है। वहीं दूसरी ओर आज कोरोना संक्रमण ने अपनी सक्रियता दिखाई है। जिला मुख्यालय से आई रिपोर्ट के मुताबिक जिले मेें सीएमओं कार्यालय व भोलेपुर स्थित डीवीएनएल कार्यालय सहित सहित 222 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।


जिसमे सीएमओ कार्यालय के डॉ० शेखर यादव, फार्मासिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष चक्र सिंह यादव, सहित चार मरीजों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। वहीं भोलेपुर स्थित डीवीएनएल कार्यालय करीबन आधा दर्जन बिजली कमिर्यों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। सिबिल लाइन फतेहगढ़ में 17 संक्रमित निकले। सीएचसी राजेपुर में डॉ० रचित व डॉ० रजत कटियार व महिला कर्मी रजनी सिंह, लोको रोंड पर तीन सक्रमित निकले।

जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 6280 पर पहुंच गई है। इसमें 1235 मरीज एक्टिव है जिनका इलाज चल रहा है। वहीं 4937 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके है। वहीं 4937 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके है। वहीं बीते 24 घंटे में चार मरीजों की मौत हो चुकी है जिससे जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 110 पर पहुंच गई है।

Share
LATEST NEWS
जिन्दगी की डोर में मरीजों को आक्सीजन सिलेंडर का सहारा मुख्यमंत्री के आदेशों की स्वास्थय बिभाग खुले आम उड़ा रहा धज्जिया स्वस्थ विभाग की लपरवाही के चलते एक मरीज की जान पर बन आई-वीडियो सरकारी आंकड़ों और कागजो में तो सब कुछ ठीक ,कोरोना मरीज वेंटिलेटर नहीं मिलने के कारण अभिनेत्री प्रिया बाजपेई के भाई की मौत "प्रेस के मित्रों का जीवन --बाधाएं एवम कठिनाइयां--एक विहंगावलोकन" गुमनामी में जा रहे घड़े का कोरोना ने सम्मान लौटाया-वीडियो मतगणना स्थल पर शोसल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां ,पहले चक्र की मतगणना शुरू डायरिया पीडित बच्चे के पिता को डाक्टर ने किया प्रताड़ित महामारी को अनदेखा कर रैली का किया आयोजन,video