वेंटिलेटर नहीं मिलने के कारण अभिनेत्री प्रिया बाजपेई के भाई की मौत

फर्रुखाबाद में ऑक्सीजन की कमी किसी से छुपी नहीं है कहीं ऑडियो कहीं वीडियो लगातार वायरल होते रहे हैं .इसी बीच एक अभिनेत्री का ट्वीट आया है. वेंटिलेटर नहीं मिलने के कारण अभिनेत्री पिया बाजपेई के भाई की मौत हो गई. अभिनेत्री ने इसकी जानकारी खुद साझा की.इससे कुछ देर पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश में अपने भाई को वेंटिलेटर से लैस बिस्तर पर भर्ती कराने के लिए सोशल मीडिया पर गुहार लगाई थी. फर्रुखाबाद जिले में तुम फोन करोगे मदद को तो कोई उठाएगा नहीं.  बॉलीवुड अभिनेत्री पिया बाजपेई भाई की मौत पर आहत पिया ने अपने ही एक ट्विटर पर एक वीडियो को ट्वीट पर डाला. इसके बोल तुम फोन करोगे मदद की तो कोई उठाएगा नहीं. यह भावुक वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेता विनीत कुमार सिंह, दानिश हुसैन, फिल्म  निर्माता ओनिर और निर्माता गुनीत मोंगा जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने वाजपेई के प्रति संवेदना व्यक्त की.

https://twitter.com/PiaBajpai/status/1389390533857054722?s=08

वीओ-दरसल,  मुख्य रूप से तमिल और तेलुगु सिनेमा में काम करने वाली बाजपेई ने ट्विटर पर एक जीवन रक्षक संदेश (एसओएस) पोस्ट किया था और कहा था कि उन्हें फौरन वेंटिलेटर से लैस बिस्तर की जरूरत है, क्योंकि उनका भाई ‘मर रहा है. हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया था कि उनका भाई कोविड-19 से संक्रमित है या नहीं.

27 वर्षीय अभिनेत्री ने लिखा, “मुझे उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के कयामगंज ब्लॉक में मदद की तत्काल जरूरत है.वेंटिलेटर से लैस एक बिस्तर चाहिए. मेरा भाई मर रहा है.कोई जानकारी हो तो मदद करें. अगर आप किसी को जानते हैं तो कृपया संपर्क करें… हम पहले से ही मुश्किल में हैं.” करीब दो घंटे बाद, उन्होंने ट्वीट किया, “ मेरे भाई का निधन हो गया है.”

https://twitter.com/PiaBajpai/status/1389390533857054722?s=08

अभिनेत्री विनीत कुमार सिंह, दानिश हुसैन, फिल्मकार ओनिर और निर्माता गुनीत मोंगा समेत अन्य ने बाजपाई के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं.कई दिनों से कोविड-19 के सबसे ज्यादा मामलों वाले 10 राज्यों में उत्तर प्रदेश भी शामिल है. एक सरकारी बयान के मुताबिक, प्रदेश में सोमवार को कोरोना वायरस के 29,912 मामले आए थे जिसके बाद कुल मामले 13.42 लाख के पार चले गए हैं. 288 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या 13,447 पहुंच गई है

Share
LATEST NEWS