स्वस्थ विभाग की लपरवाही के चलते एक मरीज की जान पर बन आई-वीडियो

योगी सरकार लाख दाबा करे स्वस्थ विभाग में सब कुछ ठीक है लेकिन हकीकत कोसो दूर है। समय पर न ही एम्बुलेंस मिलती है और न ही डाक्टर और दवाये। स्वस्थ विभाग की लपरवाही के चलते एक मरीज की जान पर बन आई है।


ताजा मामला फर्रुखाबाद के नगर पंचायत कमालगंज के मोहल्ला गंगा रोड वाल्मीकि बस्ती का है। यहां के रहने वाले वालकिशन लगभग 15 दिनों से बीमार चल रहे है। उन्होंने बताया कि उनके हाथ मे कांच लग गई थी।उस हाथ में पस पड़ गया है।नगर के कई डॉक्टरों के पास इलाज के लिए गए लेकिन किसी ने मेरा इलाज नही किया है।जिससे हालत और खराब होती जा रही है।जबसे तबियत खराब हुई है।हमारा कबाड़े का काम भी बंद पड़ा हुआ है।किसी प्रकार से कोई मदद नही मिल पा रही है।

बड़े भाई को मौत के करीब छोटा भाई परेशान-बीमार मरीज के भाई ने बताया कि जब भाई की तबियत ज्यादा खराब हुई तो मैने 108 एम्बुलेंस पर फोन किया वह नही लगा।जब लगा तो वह लगभग एक घण्टे तक नही पहुंची तो मैने अपने कबाड़ा ढोने वाले रिक्से में बैठाकर अस्पताल पहुंचा वहां पर कोई डॉक्टर नही मिला।लेकिन वहां पर अन्य कर्मचारी मौजूद थे।उन्होंने कहा कि कोई डॉक्टर नही है।इनको घर ले जाओ यहां पर इलाज नही हो पायेगा।

Share
LATEST NEWS