हंसिया से आशा बहू पर हमला करने का प्रयास

फर्रुखाबाद में आशा बहू राधिका सोलंकी अन्य साथियों के साथ गांव में घूमकर ग्रामीणों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर प्राथमिक स्कूल भेज रही थी. वहीं ग्रामीणों ने वैक्सीन लगवाने को लेकर भ्रम फैला हुआ है.वहीं ग्रामीणों ने वैक्सीन के लिए प्रेरित कर रही थी ग्रामीणों ने आशा बहू पर हमला कर दिया.टीका लगवाने के लिए बुलाने गई आशा की गर्दन पकड़ कर हत्या तान दिया.मौके पर आला अधिकारी सहित एसडीएम भी पहुंचे थे.मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के न्यामतपुर सरैया की घटना.

मऊदरवाजा क्षेत्र के गांव न्यामतपुर सरैया गांव में वैक्सीन लगाने के लिए आशा बहू राधिका सोलंकी व अन्य साथी गांव में घूम घूम कर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर प्राथमिक स्कूल भेज रही थी.राधिका सोलंकी गांव खेड़ा निवासी एक व्यक्ति के घर पहुंची और वैक्सीन लगवाने के लिए उसने उस व्यक्ति के कहा उसने व्यक्ति लगाने के लिए मना कर दिया तो आशा बहू ने उसे समझाने का प्रयास काफी प्रयास करने के बाद भी व्यक्ति ने आशा बहू की गर्दन पकड़ ली और डंडे से बंधे हंसिया से आशा बहू पर हमला करने का प्रयास किया से किया.

जब आशा बहू के साथ यह घटना हुई तो हड़बड़ा गई. इसी बीच प्रधान पुत्र आनंद यादव आ गए.उनको बचाने पर आशा बहू ने राहत की सांस ली. इसी बीच और भी ग्रामीण लोग इकट्ठे हो गए. घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो वह फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे साथ ही साथ एसडीएम सदर अनिल कुमार के साथ सीओ सिटी नीतीश कुमार भी प्राइमरी स्कूल में स्वास्थ्य कर्मियों से बातचीत की. आशा बहू ने इस घटना का आरोप लगाते हुए कहा कि लोगों को लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे थे. हमारे साथ स्कूल की टीचर लेखपाल व अन्य लोग भी थे वहीं पर घटना हुई है.आशा बहू राधिका सोलंकी ने बताया कि पुलिस को तहरीर दे दी है. एक गिरफ्तार भी कर लिया गया है.मेरे ऊपर दबाव बनाया जा रहा है समझौता करने के लिए.वहीं पुलिस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

Share
LATEST NEWS