झूठ बोलना भाजपा की फितरत है,नरेश उत्तम

फर्रुखाबाद समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है। महंगाई से सब परेशान हैं। महंगाई तो बढ़ रही है, लेकिन किसानों की आमदनी नहीं बढ़ी। भाजपा जो कहती है, वो नहीं करती। अखिलेश यादव की कथनी-करनी में अंतर नहीं है। अब जनता भाजपा को परास्त कर सपा की सरकार बनाएगी। सपा की सरकार बनेगी तो तीन महीने के भीतर विकास दिखेगा|


शहर के मसेनी चौराहे के निकट पांचाल घाट मार्ग पर एक गेस्ट हाउस में पंहुचे नौजवान, किसान, पटेल यात्रा का नेतृत्व कर रहे सपा प्रदेश अध्यक्ष ने  जनसभा को संबोधित किया। कहा, भाजपा ने किसानों और नौजवानों के लिए बड़ी-बड़ी घोषणाएं की थीं। किसानों की आय दोगुना करने और नौजवानों को प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया। लेकिन, एक भी वादा पूरा न कर पाई। बाबा भीमराव आंबेडकर के संविधान और सरदार पटेल के त्याग-बलिदान को बचाने के लिए लोकतंत्र से भाजपा का खात्मा जरूरी है। प्रदेश की जनता अखिलेश की सरकार बनाकर भाजपा को परास्त करेगी। जिस तरह बंगाल के चुनाव में भाजपा हारी थी|प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि महंगाई के चलते लोगों का जीवन यापन कठिन हो गया है। किसानों व मजदूरों से झूठे वादे करके भाजपा सत्ता में आई और अब उन्हें गुमराह कर रही है।

बेरोजगारी व किसान आंदोलन के मुद्दे पर सरकार चुप्पी साधे हुए है। डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस मूल्य वृद्धि को लेकर भी भाजपा पर तंज कसा। कहा कि झूठ बोलना भाजपा की फितरत है, किसानों की आय दोगुनी करने का वादा कर कृषि कानूनों के माध्यम से उनके खेत खलिहान पूजीपतियों को बंधक बना देना चाहती है। उन्होंने कहा कि रोजगार के अभाव में आम आदमी का जीवन जीना मुहाल हो गया है। केंद्र व प्रदेश सरकार नियुक्तियां कम विज्ञापन ज्यादा कर रही हैं। बेरोजगार बच्चों को परेशान करने के लिए परीक्षा केंद्रों का निर्धारण मनमाने तरीके से एक कोने से दूसरे कोने को किया जा रहा है। दाल, सरसों का तेल आम रसोई से गायब हो रही है। बचत घटी, खपत घटी, उपयोग स्तर गिराकर सरकार कहती है कि लोगों का जीवन और सुधर रहा है।

Share