डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान ,बीजेपी मुसलमान को बोटबैंक नहीं मानती-वीडियो

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा तकरीबन 11:30 बजे फतेहगढ़ निरीक्षण भवन पहुंच गए उन्हें सलामी दी गई। इसके साथ ही जिला अधिकारी मानवेंद्र सिंह पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा के साथ ही जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों के साथ निरीक्षण भवन में बैठक शुरू हो गई है। अधिकारियों के साथ बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री आवास विकास भाजपा कार्यालय रवाना होंगे।निरीक्षण भवन में तकरीबन एक घण्टा रुकने के बाद वह लगभग 12:50 बजे आवास विकास स्थित भाजपा कार्यालय आ गए।

जगह जगह पुलिस बल लगाया गया। पार्टी कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका पार्टी गेट पर स्वागत किया। बही एक घंटे तक जिले के कार्यकर्ताओ को चुनाबी गुण सीखा कर मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने प्रदेश सरकार के कामो को गिनाते हुए बिपक्ष पर भी गंभीर आरोप लगाए। डिप्टी सीएम ने कहा आज प्रदेश में 77 डिग्री कालेज बनकर तैयार हुए और 4 लाख लोगो को सरकारी नौकरी दी गयी है । कोरोना मॉडल देश में नहीं बिदेशो में चर्चा का बिषय बना रहा प्रदेश में कोरोना पर नियंत्रण की स्थिति में सरकार है और 5किलो राशन एक साल से अधिक समय से दिया जा रहा है प्रदेश में 56 हजार करोड़ का इन्वेस्टमेंट यूपी में हुआ यूपी में मोबाइल कारोबार अन्य प्रदेशो की अपेक्षा में नंबर बन बना हुआ है

सपा बसपा कांग्रेस पर आरोप लगते हुए कहा बिपक्ष के लोग कोरोना काल में नहीं निकले और गायव थे जनता की चिंता नहीं थी आज चुनाव के समय भ्रम फैला रहे है कई लोग साजिश कर हिंसा तक फ़ैलाने से भी बाज नहीं आ रहे है प्रदेश बासियो को इससे सतर्क रहने की जरूरत है और आने बाले चुनाव में प्रदेश का पिछला रिकार्ड टूटने बाला है कुछ लोग रात की बजाय दिन में सपने देख रहा बिपक्ष बीजेपी मुसलमान को बोटबैंक नहीं मानती गैस कनेक्शन शौचालय निर्माण समेत कई योजना अल्पसंख्यकों को ज्यादा मिली है। सपा बसपा में मुसलमान को शिक्षा और आर्थिक उन्नति पर कभी भी बिचार नहीं किया। जयंत चौधरी की रथ यात्रा पर डिप्टी सीएम ने कहा हर दल प्रचार करने का अधिकारहै प्रदेश सरकार ने बिकास चरम सीमा तक हुआ बिकास कुछ बिपक्ष के लोग मौका तलाश रहे किसी दुर्घटना का बीजेपी को दुष्प्रचारित करने का षड्यंत बना रहे है।

Share