यूपी में संविदा बस ड्राइवर की भर्ती, वेतन 17000 रुपए

उत्तर प्रदेश में चालक पद पर भर्ती के लिए सुनहरा अवसर आया है। रोडवेज में संविदा ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। लखनऊ क्षेत्र के चारबाग डिपो में इच्छुक ड्राइवर आवेदन कर सकते हैं।

भर्ती किए गए ड्राइवरों को ट्रेनिंग देकर 14 हजार रुपए से 17 हजार रुपए तक प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

ड्राइवर के डेढ़ हजार पद खाली:
परिवहन निगम के अधिकारी बताते हैं कि रोडवेज में तकरीबन डेढ़ हजार चालकों की कमी है। निगम मुख्यालय से क्षेत्रों में चालक के खाली पदों पर भर्ती करने के आदेश दिए गए हैं। इसी क्रम में लखनऊ क्षेत्र के चारबाग डिपो के एआरएम अमरनाथ सहाय ने बताया कि जब से लंबी दूरी की बसों में डबल चालक ड्यूटी की व्यवस्था शुरू हुई है, तब से चालकों की कमी हो गई है। इसी कारण संविदा पर चालक भर्ती शुरू की गई है। इसके लिए आवेदन लखनऊ में आलमबाग बस टर्मिनल पर बने चारबाग डिपो में लिया जा रहा है।


आवेदन के लिए तीन शर्तें –
1- कक्षा आठ पास होना चाहिए
2- दो वर्ष पुराना भारी वाहन का डीएल होना चाहिए।
3- लंबाई पांच फुट तीन इंच से कम नहीं होना चाहिए। 

Share
LATEST NEWS
टिकटॉक से बड़ा ऐप बन गया स्वदेशी Mitron, 50 लाख से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड 31 मई को खत्म हो रहा है लॉकडाउन 4.0, जून में मिल सकती है बड़ी राहत जिलाधिकारी ने कमालगंज काॅरेनटाइन सेंटर का किया औचक निरीक्षण किचन में जरुरतमंदों को गुणवत्तापूर्ण ताजा भोजन कराया जाए: जिलाधिकारी मुख्यमंत्री के आदेश पर गिरफ्तार किए गए काग्रेंस के प्रदेश अध्यक्ष को रिहा करने की मांग जब एकाएक अस्पताल में मरीजों का हाल जानने पहुंचे सीएम योगी....... पुलिस पर बिफरे हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ता लॉकडाउन में किसानों को रुला रहा प्याज का भाव दिल्ली-NCR सहित पूरे उत्तर भारत में गर्मी और लू ढा रही कहर, तपिश ने तोड़ा 18 साल का रिकॉर्ड संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत
फर्रुखाबाद में नए मरीज 1 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 8 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 18 जिले में टोटल संख्या मरीज 26